Suryakumar Yadav-shikhar

सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारत की बी टीम श्रीलंका दौरे पर पहुंच चुकी है. इसी बीच सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की एक तस्वीर वायरल हुई है. जिसमें दोनों एक दूसरे पर कमेंटबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस समय भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ी जहां इंग्लैंड के दौरे पर हैं. तो वहीं दूसरी टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज (India vs Sri Lanka) खेलने पहुंची है.

फ्लाइट से धवन ने साझा की साथी खिलाड़ियों के साथ तस्वीर

Suryakumar Yadav

श्रीलंका के खिलाफ चुनी गई टीम की मेजबानी अनुभवी सलामी बल्लेबाज धवन को सौंपी गई है. जबकि टीम के कोच की जिम्मेदारी राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को दी गई है. टीम के सभी खिलाड़ी सोमवार को श्रीलंका के लिए भारत से उड़ान भरी थी. इस दौरान कई खिलाड़ियों ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फैंस को अपडेट दी थी.

नई टीम के नए कप्तान शिखर धवन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी. जिसे उन्होंने चार्टर्ड फ्लाइट में क्लिक की थी. इस तस्वीर में पृथ्वी शॉ, कुलदीप और चहल नजर आ रहे हैं. जबकि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस तस्वीर में अनजाने में देखते हुए नजर आ रहे हैं. वो काफी पीछे बैठे हुए हैं. इसलिए उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है.

धवन की तस्वीर पर कमेंट कर छाया ये खिलाड़ी

Shikhar dhawan manjrekar

हालांकि इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम से साझा करते हुए धवन ने कैप्शन में लिखा था कि, ”अगला स्टॉप श्रीलंका.” उनकी इस तस्वीर पर फैंस जहां जमकर कमेंट कर रहे थे तो वहीं भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी इस पर एक मजेदार कमेंट कर दिया. जिसका जवाब धवन ने भी काफी मजाकिया अंदाज में दिया.

photo 2021 06 30 14 21 00

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने धवन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ”मेरी नजर आप पर है कप्तान. मुझे इस तस्वीर में खोजिए.” इस कमेंट को देखने के बाद भला धवन जवाब देने से कहां चूकने वाले थे. उन्होंने भी इसका रिप्लाई करते हुए लिखा कि, ”हाहाहाहा. दिख गया ब्रो. अगली बार तेरे बगैर नहीं क्लिक करेंगे. उन आंखों ने डरा दिया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)