suryakumar yadav ruled out of ipl 2022 due to injury confirms rohit sharma
suryakumar yadav ruled out of ipl 2022 due to injury confirms rohit sharma

आईपीएल 2022 के 56वें मैच में मुंबई इंडियंस को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Injured)  के तौर पर बड़ा झटका लगा है. इस सीजन के शुरूआती मैचों से बाहर रहने वाले सूर्या अब पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरी मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है. एमआई से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जगह एक नए खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन में कोलकाता के खिलाफ एंट्री हुई हैं.

चोटिल होने के बाद आईपीएल के बाकी बचे मैचों से बाहर हुए सूर्या

suryakumar yadav ruled out

दरअसल सूर्यकुमार यादव चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. इसकी पुष्टि खुद मुंबई इंडियंस ने की है. एमआई ने कोलकाता के खिलाफ टॉस होने ले पहले ही इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी. मुंबई इंडियंस की तरफ से जारी किए गए बयान की माने तो सूर्या के बाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.

इंजरी के बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर हर तरह नजर बनाए हुए है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी केकेआर खिलाफ टॉस जीतने के बाद उनके इजरी पर स्पष्ट जानकारी दी है. हिटमैन ने अपने जारी किए गए बयान में कहा सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोटिल हैं और उनकी जगह रमनदीप सिंह को प्लेइंग-XI में कोलकाता के खिलाफ शामिल किया गया है.

पिछले मैच में अंगूठे में लगी थी चोट

suryakumar yadav

बता दें कि पिछले मैच में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बुरी तरह से चोटिल हुए थे. उन्हें अंगूठे में चोट लगी थी. जिसके बाद वो मैदान पर कराहते हुए नजर आए थे. इस दौरान काफी देर तक मैच भी रूका था. हालांकि उनकी चोट इतनी गंभीर है इसका अंदाजा नहीं था. लेकिन, अब जब सीजन खत्म होने के नजदीक है तो एक बार फिर उन्हें इंजरी का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2022 से पहले भी वो चोटिल हुए थे. जिसकी वजह से उन्होंने इस सीजन में देरी से एंट्री की थी.