Untitled Project 97 1

टीम इंडिया से निकाले गए Suryakumar Yadav, अब अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में बल्ले से बरपाएंगे कहर∼

भारतीय टीम 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव  (Suryakumar Yadav) ने विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने बैटिंग के तूफानी स्टाइल से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 56 गेंदों में 111 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. उसके बावजूद भी उन्हें सूर्या को बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया से बाहर रा रास्ता दिखा दिया. लेकिन इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह इस टीम के साथ खेलते हुए नजर आएंगे.

Suryakumar Yadav अब इस टीम के साथ खेलेंगे

Suryakumar Yadav

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पिछले साल ही टी20 में डेब्यू किया था. उन्होंने कम समय में ही अपनी धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया में अपनी जगह स्थाई कर ली है. इसी के साथ वह टी20 प्रारूप में पाकिस्तान के सलामी जोड़ी बाबर-रिजवान को पछाड़कर नंबर-1 के स्थान पर बने हुए हैं.

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से मिली जानकारी के बाद  सूर्यकुमार यादव रणजी ट्रॉफी 2022-23 (Ranji Trophy 2022-23) के सीजन में घरेलू मुंबई (Mumbai) की तरफ से दूसरा मुकाबला खेलते हुए नजर आ सकते हैं. बता दें कि यह मुकाबला 27 दिसंबर को सौराष्ट्र के खिलाफ खेला जाएगा. जिसमें एक बार फिर उनके बल्ले से बड़ी पारी खेलने को मिल सकती है.

13 दिसंबर से शुरू होगा रणजी ट्रॉफी 2022-23 का सत्र

ranji trophy 2022
Ranji Trophy2022, New Schedule

बीसीसीआई हर साल घेरेलू क्रिकेट का आयोजन कराती है. जिसके जरिए युवा खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से चय़नकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सीजन 13 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है. जिसका आखिरी मुकाबला 16 फरवरी से लेकर 20 फरवरी तक खेला जाएगा. ऐसे में Suryakumar Yadav के बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: “ये बस बारात इकट्ठी कर रहे हैं”, बांग्लादेश के खिलाफ पहले ODI में कुलदीप सेन को मिला डेब्यू, तो भड़के जडेजा ने दे डाला ऐसा बयान

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...