Suryakumar Yadav

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका से इंग्लैंड के लिए उड़ान भर ली है। हालांकि वह इंग्लैंड पहुंचने के बाद अभी टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे, इसलिए वह पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। दोनों ही बल्लेबाजों को 10 दिनों के नियमित क्वारेंटीन में रहना पड़ेगा। बता दें, दोनों खिलाड़ियों को 3 दिन पहले ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन वीजा से जुड़े दस्तावेज तैयार नहीं होने की वजह से उन्हें श्रीलंका में ही रूकना पड़ा।

Suryakumar Yadav-सूर्या ने भरी इंग्लैंड के लिए उड़ान

Suryakumar Yadav व पृथ्वी शॉ का इंतजार खत्म हो गया है और अब उन दोनों ने ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी है। दरअसल, सूर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है- अगला पड़ाव इंग्लैंड, भगवान का शुक्रिया!।

वैसे दोनों बल्लेबाजों को तीन दिन पहले ही श्रीलंका से रवाना होना था, लेकिन वीजा से जुड़े दस्तावेज तैयार नहीं होने की वजह से उन्हें श्रीलंका में ही रूकना पड़ा। बता दें, सूर्या व शॉ को शुभमन गिल व वॉशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड भेजा जा रहा है, जिन्हें इंजरी के चलते भारत वापसी करनी पड़ी।

10 दिन के अनिवार्य क्वारेंटीन में रहेंगे खिलाड़ी

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav और पृथ्वी शॉ इंग्लैंड के लिए उड़ान भर चुके हैं और दोनों बल्लेबाज कल सुबह मैदान पर एक्शन में नजर आएंगे। हालांकि, वहां पहुंचने के बाद भी दोनों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत कम से कम 10 दिन क्वारंटीन में रहना होगा। उसके बाद ही टेस्ट खेलने के लिए उपलब्ध हो पाएंगे।

बताते चलें, दोनों खिलाड़ियों ने श्रीलंका दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके बाद एक ओर शॉ को टेस्ट टीम में वापसी करने का मौका मिला है, तो वहीं सूर्या को पहली बार टेस्ट टीम से कॉल-अप मिला है। अब देखना दिलचस्प होगा की वह इस मौके को किस तरह भुनाते हैं।