Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच वार्नर पार्क, सेंट् किट्स में टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. मैच में इंडियन टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है जबकि वेस्टइंडीज़ की टीम के कप्तान निकोलस पूरन है. मैच में टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया.

वेस्टइंडीज़ की टीम को 164 रन पर रोकने के बाद एक बार फिर से भारतीय सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने पारी की शुरुआत की. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आज अपनी शानदार पारी से अपने आलोचकों का मुहं बंद कर दिया.

लगाया सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर पहला अर्धशतक

Suryakumar Yadav

मैच में रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ओपनिंग बल्लेबाज़ की भूमिका निभा रहे है. सूर्यकुमार पिछले दोनों मैचों में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकते थे लेकिन आज तीसरे मैच में उन्होंने बेहद ही बढ़िया बल्लेबाज़ी का नजारा पेश किया. रोहित शर्मा के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद सूर्यकुमार ने टीम को बेहतरीन तरीके से संभाला और सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर अपना पहला अर्धशतक लगाया. सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) इस समय 33 गेंदों पर 66 रन बनाकर क्रीज़ पर टिके हुए है. उन्हें बल्ले से अभी तक 7 चौके और 4 छक्के निकले है.

ऐसा रहा वेस्टइंडीज़ पारी का हाल

343556

मैच में पहले बल्लेबाज़ी का मौका रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर वेस्टइंडीज़ को दिया. सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर ब्रैंडन किंग और कायल मायेर्स ने अच्छी शुरुआत दी. टीम के लिए दोनों ने पहले विकेट के 57 रन की साझेदारी की. इसके बाद निकोलस पूरन ने 22 रन, रोवमन पोवेल ने 14 गेंदों में 23 रन तथा हैटमायेर ने 12 गेंदों में 20 रन की पारी खेल कर टीम के लिए तेज़ रन रेट के साथ स्कोर को 164 तक पहुंचा दिय. भारतीय गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट तथा हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह ने एक एक विकेट अपने नाम किया.