Suryakumar Yadav on IPL 2023

Suryakumar Yadav: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई ने इस सीज़न आईपीएल में सबसे निचले पायदान पर खत्म किया. लीग स्टेज में खेले गए 14 मैचों में से एमआई सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई. मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 को कभी याद नहीं करना चाहेगी क्योंकि इससे खराब प्रदर्शन टीम का कभी नहीं रहा है.

हालांकि इसके बावजूद एमआई के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अगले सीज़न को लेकर पूरे आत्मविश्वास के साथ एक दमदार बयान दिया है.

“हमें किसी भी तरह आईपीएल का अगला सीज़न जीतना होगा”

Suryakumar Yadav

मुंबई इंडियंस और भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2022 में टीम के इतने खराब प्रदर्शन के बाद एक बहुत ही सकारात्मक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगले सीज़न उन्हें हर हाल में आईपीएल जीतना होगा. SKY (Suryakumar Yadav) ने कहा,

“हमें किसी भी तरह से आईपीएल के अगले सीज़न को जीतना है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस साल ऐसा नहीं हो सकता. अगले साल हमें किसी भी तरह एक और ट्रॉफी जितनी होगी.”

बता दें कि, सूर्या आईपीएल 2022 में चोटिल होने के बाद देरी से जुड़े थे. वहीं उसके बाद उन्होंने मुंबई के लिए कुछ अच्छी पारियां खेली. लेकिन वह सीज़न खत्म होने से पहले एक बार फिर इंजर्ड हो गए. जिसके चलते उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था.

आईपीएल 2022 में Suryakumar Yadav का प्रदर्शन

Suryakumar Yadav IPL 2022

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए कुल 8 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 43.29 की ज़बरदस्त औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए 303 रन बनाए. वहीं उनका स्ट्राइक रेट भी इस सीज़न 145.67 का रहा था. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने 3 अर्धशतक भी आईपीएल 2022 में जड़े हैं.

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस का पिछले कई सालों से आईपीएल में प्रतिनिधित्व करते हुए नज़र आ रहे हैं. वह एमआई के मुख्य खिलाड़ियों में से एक बन गए हैं. आईपीएल मेफा ऑक्शन 2022 से पहले मुंबई इंडियंस ने सूर्य को 8 करोड़ रूपये की मोटी रकम देकर रिटेन किया था.

इसके अलावा बात करें SKY के अगर आईपीएल करियर की तो, इन्होंने आईपीएल में अब तक कुल 123 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.39 की औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए 136.78 के स्ट्राइक रेट से 2644 रन बनाए हैं. वहीं उन्होंने अपने आईपीएल करियर में 16 अर्धशतक भी जड़े हैं.