KL Rahul statement

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बुधवार को हांग-कांग के खिलाफ आतिशी पारी खेलने के बाद छाए हुए हैं। भारत के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद सूर्यकुमार ने पत्रकारों के सवालों का जवाब भी दिया, प्रेस वार्ता के दौरान एक पाकिस्तानी रिपोर्टर के द्वारा केएल राहुल की टीम में भूमिका को लेकर भी सवाल किया गया। जिस पर सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) अपनी हंसी नहीं रोक पाए और तकरीबन 9 सेकंड तक हंसते रहे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

केएल राहुल को बाहर करने की बात पर हंसे Suryakumar Yadav

surya

दरअसल, केएल राहुल हांग-कांग के खिलाफ बिल्कुल बेरंग नजर आए। 38 गेंदों का सामना करने के बावजूद वे सिर्फ 36 रन बना पाए। जिसके बाद से उनकी बैटिंग पोजीशन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। पाकिस्तानी पत्रकार ने भी इसी मसले का हवाला देते हुए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से सवाल पूछा कि कप्तान रोहित शर्मा लगातार टीम के संतुलन को लेकर प्रयोग कर रहे हैं, ऐसे में क्या आप आगे उनके साथ ओपन करते हुए नजर आ सकते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सूर्यकुमार पहले हंसे और फिर बोले,

“तो आप बोल रहे हो कि केएल भाई को नहीं खिलना चाहिए। देखिए केएल भी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं, उन्हें थोड़ा वक्त देना होगा। मैंने जैसा कहा मैं कहीं पर भी बैटिंग करने के लिए तैयार हूं, मैंने अपने कोच और कप्तान को बोल रखा है, आप जहां बोलेंगे मैं खेलूंगा बस मुझे खिलाओ। हम काफी चीजें आजमा रहे हैं जो सिर्फ मैच के दौरान ही किया जा सकता है।”

यहां देखने वीडियो –

हांग-कांग को पछाड़कर टीम इंडिया ने सुपर-4 में बनाई जगह

Suryakumar Yadav and Virat Kohli helped India add 78 in the last five overs, India vs Hong Kong, Asia Cup, Dubai, August 31, 2022

इसके साथ ही आपको बता दें कि हांग-कांग को पछाड़ने के बाद टीम इंडिया अपने ग्रुप-बी में टॉप कर एशिया कप 2022 के सुपर-4 में जगह पक्की कर चुकी है। भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया और फिर हांग-कांग को 40 रनों से मात दी है। बात की जाए हांग-कांग के खिलाफ मैच की तो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव(68*) और विराट कोहली(59*) की बदौलत 192 रन बनाए थे, लिहाजा हांग-कांग को 193 रनों का लक्ष्य मिला। जिसके जवाब में ये टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 152 तक पहुंच पाई और भारतीय टीम ने 40 रनों से मुकाबला एप नाम किया।