Surykumar Yadav on AB De Villiers

टीम इंडिया के 360 डिग्री कहे जाने वाले खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने बल्ले से न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजो की बीते रविावार कमर तोड़ दी। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजो पर ऐसा कहर ढ़ाया की कोई भी गेंदबाज उनके तूफान के आगे टिक नहीं सका। कप्तान केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए शानदार शुरूआत दिलाई।

लेकिन मिडिल ऑर्डर में आए सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी से कहर बरपाया। उनकी अतरंगी बल्लेबाजी करने का हर कोई दीवाना हो गया है। उनकी फैन की तादाद दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। लिहाजा, इसके सूर्या ने अपने एक फैन को बीच मैदान में बुलाकर उसे चौका दिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Suryakumar Yadav ने फैन की मांग पूरी की

सूर्यकुमार यादव का शतक: आखिरी 19 बॉल में ठोक दिए 61 रन, पारी में उड़ाए 7 छक्के - Suryakumar yadav century against new Zealand 2nd t20 match records ind vs nz live score tspo - AajTak

भारत बनाम न्यूजीलैंड (NZ vs IND) दूसरे मैच में सूर्या की आतिशी पारी देखने को मिली। उन्होंने कीवी गेंदबाजी लाईन अप के पुरखच्चे उड़ा दिए। आईसीसी की टी20 रैकिंग में पहले पायदान पर काबिज सूर्या (Suryakumar Yadav ) ने अपनी बादशाहत को कायम किया हुआ है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से इस साल ताबड़तोड़ रन बनाए है। वहीं इस साल उनके बल्ले से टीे20 प्रारूप में सबसे ज्यादा रन बनाए है। वहीं इसी बीच उन्होंने चहल टीवी से बातचीत करते हुए अपनी शानदार पारी का राज उन्हें बताया। तभी चहल ने उनसे फैंस के लिए कुछ बोलने के लिए कहा।

दरअसल, सूर्या (Suryakumar Yadav) ने मैदान में खड़े हुए अपने एक फैन को चहल टीवी पर बुलाया। हालांकि वीडियो में उन्होंने ये भी कहा कि ये उनका पहली बार है जब वो किसी फैन के पास जाकर उनसे बात करने वाले है। सूर्या उंगली का इशारा करते हुए अपने फैन को मैदान में लेकर आते है और उनसे 1 सवाल पूछने को कहते है। वही सूर्या उनसे शर्त भी रखते है कि उन्हें 5 सेकेंड के भीतर ही एक सवाल पूछना होगा। फैन को सवाल पूछने की इतनी जल्दी होती है कि वो जल्दी से उनसे पूछता है कि,

“आपके अतंरंगी खेलने का राज है और आपको भारत का 360 क्यो कहा जाता है और आपकी इंडियन टीम में कामयाबी का क्या राज है।”

फैन का जवाब देते हुए सूर्या कहते है कि,

“बस हो जाता है प्रैक्टिस पर ध्यान देते है मै अपने इस पल का आनंद ले रहा हूं, रही बात 360 डिग्री की तो वह एक ही जिनके साथा चहल खेले हुए है। मैं उनके साथ अपनी तुलना नहीं करूंगा क्योंकि मैं दूसरा एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि पहला सूर्यकुमार बनना चाहता हूं”

टीम इंडिया ने जीता 65 रनो से मुकाबला

Suryakumar Yadav Ind vs NZ: सूर्यकुमार यादव ने ठोकी 49 गेंदों में दूसरी सेंचुरी, SKY के तूफान में कीवी गेंदबाज हुए हवा - watch video suryakumar yadav hits 2nd t-20 century in

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (NZ vs IND) के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने 65 रनों से जीत दर्ज की। भारत ने कीवी टीम के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 192 रनों का टारगेट रखा। जिसके जवाब में उतरी कीवी टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। सलामी बल्लेबाजी फिन एलन दूसरी पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर कैच आउट होकर पवेलियन लौटे।

इसके बाद कप्तान केन विलियमसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका और पूरी टीम 18.5 ओवरों में महज 126 रन पर सिमट गई। वहीं इस मुकाबले में जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया की इस जीत में चहल और हूड्डा की भी शानदार भूमिका रही। दोनों अपनी गेंदबाजी की दम पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया।

ये भी पढ़े: “अब टेस्ट का टाइम आ गया है”, Suryakumar Yadav ने तूफ़ानी शतक के बाद भरी हुंकार, टेस्ट में इस दिग्गज की जगह लेने का भरा दम

One reply on ““मुझे डिविलियर्स नहीं बनना है क्योंकि… “, AB De Villiers से तुलना होने पर भड़के Suryakumar Yadav, घमंड में आकर दे डाला ऐसा बयान”

Comments are closed.