Surya Kumar Yadav

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने एक इंटरव्यू में मजेदार किस्सा शेयर किया है. जिसमें उन्होंने ईशान किशन और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ के बारे में कई बड़े खुलासे किये हैं. ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर और मैदान के बाहर किस तरह का व्यवहार करते हैं? वैसे सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2022 में काफी शानदार बल्लेबजी की है. उसके बावजूद भी उनकी टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है. इस सीजन में मुंबई इंडियंस की हालत सबसे खराब है. जबकि मुंबई को आईपीएल की सबसे सफल टीम है.

SuryaKumar Yadav ने सुनाया मदेजार किस्सा

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक मजेदार किस्सा सुनाया है. उन्होंने Breakfast with Champions शो में इंटव्यू के दौरान ऋषभ पंत को लकर कई बड़े खुलासे किये हैं. पंत को मैदान पर काफी हंसी मजाक करते हुए देखा जाता है. वैसे भी विकेटकीपर को स्टंप के पीछे खड़े होकर खिलाड़ियों से मजाकिया अंदाज में मजे लेते हुए देखा है. ऐसा ही किस्सा सूर्यकुमार यादव ने सुनाया. भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के उन पलों को याद किया, जब वो चेतेश्वर पुजारा की जगह सब्स्टिट्यूट फील्डर के तौर पर फील्डिंग करने आए थे, तब पंत ने उनके साथ किस तरह का मजाक किया था. सूर्यकुमार यादव ने कहा कि,

 “एक बार मैं इंग्लैंड में एक टेस्ट में पूजी (पुजारा) भाई की जगह सिली पॉइंट पर फील्डिंग कर रहा था. मैच की स्थिति काफी रोमांचक थी और तभी पंत कहता है, ‘भैया चाय समोसा, कुछ दूं? ओवर हो गया, उठ जाओ!  ऋषभ जब कीपिंग कर रहा होता है तो वो बहुत अच्छा होता है. वो मुझे सिर्फ 20 सेमी इधर-उधर करता है. कभी-कभी वो हाथ के इशारे करता रहता है, ये मुझे भ्रमित करता है कि कहां जाना है. फिर जब उससे पूछो कि कहां जाना है तो वो कहता है ‘कुछ नहीं भैया, बस बोर हो रहा था. प्लीज़ आप जहां भी हों, खड़े रहो”

ईशान किशन और पंत है मजेदार खिलाड़ी

ishan kishan and pant

सूर्याकुमार यादव और ईशान किशन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं. यादव ने ईशान किशन की पर्सनल बातों के बारे में जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि मुंबई इंडियंस की टीम में सबसे खास खिलाड़ी उनके लिए ईशान किशन है. वह गजब है. वह कहीं से भी कोई बात कही से जोड़ देता है. मुझे उसके साथ टाइम बिताना अच्छा लगता है.

“अगर पंत और ईशान किशन मिल जाए तो मजा दोगुना बढ़ जाता है. सूर्याकुमार यादव ने कहा कि मैं पिछले 6-7 महीनों से इनके साथ टाइम बिता रहा हूं. इन दोनों की खास बात यह कि कुछ भी खा सकते हैं. एक बंद में आइस्किम डूबा के खा सकते हैं और मुझसे भी कहा कि खाओ भैय्या कल रन होगे आपसे.”