Suryakumar Yadav receiving MOM viral

भारत और नीदरलैंड़ के बीच बीते गुरूवार को खेले गए मुकाबले में जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अवॉर्ड देने आए शख्स के साथ मजाकिया अंदाज में प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब लेते हुई दिखाई दे रहे।

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। इस दौरान उन्होंने एक ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर वहां खड़े सभी लोग ठहाके लगा कर हंसने लगे। चलिए बताते है इस आर्टिकल के जरिए उन्होंने क्या कुछ बोला-

सूर्यकुमार ने बोला “ला भईया देदे”

Funny Incident When Suryakumar Yadav Receiving Mom Viral in Hindi - 'लाओ भैया दो', मैन ऑफ द मैच लेते वक्त शख्स से बोले सूर्यकुमार यादव, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अवॉर्ड देने आए एक शख्स के साथ भारतीय बल्लेबाज मजाकिया अंदाज में खिताब लेते हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल, मैदान में सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ द मैच के लिए बुलाया गया। उनके साथ इस वीडियो में एक शख्स उन्हें इनाम देने के लिए वहां खड़ा हुआ था।

लेकिन उस शख्स का ध्यान कहीं और ही था। जिसके बाद कोमेंटेटर ने इनाम देने को कहा लेकिन वो शख्स मैदान में किसी और को ही देख रहा था। जिसके बाद सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) उनसे कहते है कि “ला भईया देदे।” उन्होंने इतना ही बोला था कि वहां खड़े सभी लोग उनकी इस बात को सुनकर जोर-जोरो से ठहाके लेके हंसने लगे।

Suryakumar Yadav ने खेली अर्धशतकीय पारी

T20 World cup: Suryakumar yadav breaks records

भारत और नीदरलैंड के बीच मुकाबले में सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने क्रीज पर आते ही मैदान के चारो तरफ शॉट खेलना शुरू कर दिया था। सुर्या ने नीदरलैंड की गेंदबाजी लाइन अप की अपनी आक्रमक बल्लेबाजी से धज्जिया ही उड़ा दी थी। उनके साथ कोहली ने मिलकर विपक्षी गेंदबाजो की जमकर धुलाई की।

सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने 25 गेंदो का सामना करते हुए 51 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का निकला। वहीं उनके जोडीदार विराट कोहली के बल्ले से 62 रनो की आतिशी पारी देखने को मिली। सूर्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।