Suryakumar Yadav said sorry to Shubman Gill in live match in 2nd ODI

VIDEO: LIVE मैच में Suryakumar Yadav को शुभमन गिल से मांगनी पड़ी माफी, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान∼

Suryakumar Yadav: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला हैमिल्टन में 27 नवंबर रविवार को खेला जा रहा है. जिसमें न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय किया था. हालांकि बारिश की वजह से मैच सिर्फ 29 ओवर का रह गया.

वहीं भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज़ शुबमन गिल से माफ़ी मांगनी पड़ी. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है.

Suryakumar Yadav ने गिल से मांगी माफी

Suryakumar Yadav

दरअसल, भारतीय पारी का 13वां ओवर कीवी टीम के तेज़ गेंदबाज़ लौकी फर्ग्युसन डाल रहे थे. जिनके ओवर की तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव एक बड़ा शॉट लगाना चाहते थे. लेकिन वह गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए. जिसके चलते गेंद 30 यार्ड सर्कल के दायरे में मिड विकेट पर तैनात खिलाड़ी के पास गई.

ग़ौरतलब है कि कीवी खिलाड़ी भी उस गेंद को नहीं पकड़ पाए. जिसके बाद नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े शुबमन स्ट्राइक बदलना चाहते थे. लेकिन सूर्य (Suryakumar Yadav) ने उन्हें पहले देखा नहीं. जिसके चलते उन्होंने रन लेने के लिए मना कर दिया. ऐसे में इस पूरे वाकया के बाद सूर्यकुमार ने रन ना लेने की वजह से शुबमन से माफी मांगी. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है.

सूर्य-गिल की जोड़ी बरपा रही है कहर

Suryakumar Yadav

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान और स्टार सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन मात्र 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. भारत ने महज़ 23 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवा दिया था. लेकिन इसके बाद सूर्य और शुबमन की जोड़ी ने टीम की पारी को बखूबी संभाला. जहां गिल 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 45 रन पर खेल रहे हैं. वहीं सूर्यकुमार यादव भी 2 चौकों और 3 गगनचुंबी छक्कों की मदद से नाबाद 34 रन पर खेल रहे हैं. दोनों के बीच 66 रनों की अच्छी साझेदारी हुई.

यह भी पढ़े: IND vs NZ: बारिश के चलते दूसरा वनडे मैच हुआ रद्द, इस वजह से भारतीय टीम को हो गया बहुत बड़ा नुकसान

One reply on “VIDEO: LIVE मैच में Suryakumar Yadav को शुभमन गिल से मांगनी पड़ी माफी, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान”

Comments are closed.