Sachin tendulkar

इंडिया (India) और इंग्लैंड (England) के बीच नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) पर खेले गये चौथे टी20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराकर सीरीज में 2-2 बराबरी कर ली. इसके साथ ही दोनों ही टीमों ने एकदूसरे के खिलाफ 9-9 मैच अपने नाम कर लिए हैं. इस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने अपनी पहली ही अंतर्राष्ट्रीय गेंद पर जोफ्रा आर्चर के खिलाफ छक्का जड़कर यह साबित कर दिया कि वो कुछ अलग ही इरादे से मैदान पर उतरे हैं.

इनको दिया श्रेय

सुरकुमार यादव

अपने पहली ही अंतर्राष्ट्रीय गेंद पर छक्का जड़कर  31 गेंदों में दिलकश 57 रन की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को इस मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया. सूर्य ने 3 छक्के और 6 चौके जड़े. मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कप्तान विराट कोहली श्रेय देते हुए कहा कि-

” मैं हालातों के मुताबिक खुश हूं. मैं हमेशा टीम इंडिया के लिए खेलने का सपना देखता था और कप्तान कोहली ने मुझसे शांत रहकर बल्लेबाजी करने को कहा. साथ ही यह भी कहा कि जो मैं आईपीएल में कर रहे थे वही करो. मैं भी बस वही करता गया. मैं इस बीच बस खुद से बात करता रहता हूं.”

टीम को मिला पिच हिटर

Suryakumar Yadav

चौथे मैच को अपना डेब्यू मैच मानकर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने सिर्फ 31 गेंदों में 57 रन ठोंककर भारतीय टीम में अपनी नंबर 3 कि पोजीशन को पक्का कर लिया. उन्होंने अपनी इस दिलकश पारी में 6 चौके और 3 गगनचुम्बी छक्के भी जड़े. उन्होंने एक बार फिर पिच हिटर की भूमिका को बखूबी पेश किया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए भी वो कई बार नंबर तीन पर बल्लेबाजी कर के कई बार टीम को मुश्किल दौर से बाहर निकाला. इस पारी से साफ़ पता चलता है कि सूर्यकुमार में एक बहुत ही अच्छा पिच हिटर बनने की पूरी काबिलियत है.