Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav: आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच लीग स्टेज का 44वां मुकाबला मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें एमआई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था. मुंबई ने आरआर को 158 रन पर ही सीमित कर दिया. हालांकि लक्ष्य का पीछा करते हुए एमआई की शुरुआत खासा अच्छी नहीं थी. लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आए और पारी को उन्होंने बखूबी संभाला. साथ ही सूर्य ने आरआर के खिलाफ एक खास उपलब्धि भी हासिल की है.

Suryakumar Yadav ने एमआई के लिए पूरे किए 2000 रन

Suryakumar Yadav

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एमआई की बैटिंग लाइनअप के मुख्य बल्लेबाज़ों में से एक हैं. वह हर सीज़न मुंबई इंडियंस के लिए ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी करते हुए आ रहे हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस को अपने दम पर कई मुकाबले भी जितवाए हैं. ऐसे में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 30 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए एक खास उपलब्धि हासिल की है.

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में पांचवे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने टीम के लिए 2000 रनों का आंकड़ा छुआ है. सूर्या ने मुंबई के लिए 66 पारियों में यह उपलब्धि हासिल की है और मुंबई इंडियंस के लिए ऐसा करने वाले पांचवे बल्लेबाज बन गए हैं. इनसे पहले मुंबई इंडियंस के लिए सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, कायरन पोलार्ड और अंबाती रायुडू ने 2000 रनों का आंकड़ा छुआ है.

राजस्थान के खिलाफ जड़ा शानदार अर्धशतक

Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए 2000 रनों का आंकड़ा तो छुआ ही, लेकिन साथ ही एक शानदार अर्धशतक भी जड़ा. सूर्या ने आरआर के खिलाफ टीम के लिए एक महत्वपूर्ण पारी खेली. उन्होंने 39 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. जिसमें 5 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी शामिल थे. यह SKY का आईपीएल में 16वां अर्धशतक था.

इसके अलावा सूर्यकुमार यादव लगातार अपने अच्छे प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित कर रहे हैं, वह आने वाले T20 विश्वकप में टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर में अहम भूमिका निभा सकते हैं.