suresh raina

Suresh Raina भारतीय टीम के जाबाज खिलाड़ी हैं। रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट में खूब धमाल मचाई है। इसके साथ ही खाली समय में सुरेश रैना अक्सर अपने फिटनेट पर ध्यान देते नजर आते हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने एक्सरसाइज की वीडियोज और फोटो शेयर करते रहते हैं, जिससे आप भी इंस्पायर हो सकते हैं। वहीं दूसरी ओर सुरेश रैना अपने फैशन स्टाइल से भी अपने फैंस को इंप्रेस करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्रेंडी स्प्रिंग सीज़न कलेक्शन की झलक शेयर की है। आइए दिखाते हैं रैना का ट्रेंडी स्प्रिंग सीज़न कलेक्शन…..

Suresh Raina ने शेयर किया अपना स्प्रिंग सीजन कलेक्शन

35 वर्षीय सुरेश रैना अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़ोटोज़ और वीडियोज शेयर करते हुए नजर आते हैं। सुरेश रैना ने हाल ही में अपने नए इंस्टाग्राम रील में स्प्रिंग सीजन के कलेक्शन को पहनकर अपने फैशन गेम का जलवा बरकरार रखा।

इसके बाद से ही सुरेश रैना की यह रील इंस्टाग्राम पर छाई हुई है। रैना के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। रैना अपनी इस रील की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। रैना ने इस रील को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “स्प्रिंग सीजन आ गया है 🌸🍃 ब्रिंग इट ऑन।

Suresh Raina के अनसोल्ड रहने पर इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया

suresh raina

सुरेश रैना (Suresh Raina) के आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में अनसोल्ड रह जाने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

“रैना बड़े स्‍तर पर मिस्‍टर आईपीएल हैं। वह आईपीएल के दिग्‍गज हैं, लेकिन पिछले कुछ सीजन में उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है। मगर मैं थोड़ा हैरान हूं क्‍योंकि किसी फ्रेंचाइजी ने उनमें दिलचस्‍पी नहीं दिखाई जबकि रैना के पास अपार अनुभव है। शायद रैना में एक या दो साल की क्रिकेट बची है।”

आगे उन्होंने ने कहा, “मुझे लगा कि एक या दो फ्रेंचाइजी अनुभव के कारण रैना को खरीदने जरूर जाएंगी। मगर मैं समझ सकता हूं कि यह मुश्किल भी हो सकता था कि क्‍योंकि उनकी क्षमता के खिलाड़‍ी को ड्रेसिंग रूम मे लाकर बैकअप बनाकर खिलाना मुश्किल होता।”