आईपीएल सीजन-11 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम कर लिया है और वह एक बार फिर चैम्पियन साबित हुए. खिताब हासिल करने के बाद सुरेश रैना, कप्तान धोनी अपनी-अपनी फैमली के साथ स्पेशल टाइम स्पेंड कर रहे हैं और फैंस के साथ इसकी ख़ुशी शेयर करते नजर आये. गौरतलब है कि, चेन्नई ने साल 2010 और 11 में आईपीएल का खिताब जीता था जिसके बाद अब साल 2018 में वह एक बार फिर ट्रोफी पर अपना कब्जा जमाने में कामियाब हुए.

तो वहीं जीत के बाद सुरेश रैना ने एक ख़ास बातचीत में चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे बेस्ट खिलाड़ी का नाम बताया है. तो वहीं वाटसन के लिए बड़ी बात कह गए.

Ms Dhoni shares a beautiful pic after grab Champions Title
Credits: Instagram

सनराइजर्स हैदराबाद के साथ फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की और दो साल बाद धमाकेदार कमबैक किया. इस मुकाबले में जीत के हीरो रहे ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी शेन वाटसन ने अपनी शतकीय पारी से हर किसी को हैरान कर दिया और टीम को खिताबी जीत दिलाई. तो वहीं जीत में सुरेश रैना ने भी अहम भूमिका निभाई थी. जीत के बाद जहां कप्तान एमएस धोनी अपने फैंस के साथ चेन्नई के लिए रवाना हुए तो वहीं सुरेश रैना भी अपनी फैमली के साथ   स्पेशल टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Suresh raina said "Watson is so late & Ms Dhoni is best"

तो वहीं स्पोर्ट्सलाइव के साथ बातचीत में सुरेश रैना ने टीम के बेस्ट एंटरटेनर को लेकर बात की और बताया ड्वेन ब्रावो सबसे एंटरटेनर खिलाड़ी हैं. साथ ही सबसे लेट आने वाले खिलाड़ी के सवाल पर रैना ने शेन वाटसन का नाम लिया जो काफी चौंकाने वाला था. गौरतलब है कि, शेन वाटसन की शतकीय 117 रनों की पारी ने चेन्नई को आईपीएल का चैम्पियन बनाया.

Suresh raina said "Watson is so late & Ms Dhoni is best"

लेकिन इस इंटरव्यू में सुरेश रैना ने बात कही वह काफी चौंकाने वाली थी. जो खिलाड़ी मैदान में सबसे लेट आता था उसी ने खिताबी जीत दिलाई. वहीं बेस्ट बैट्समैन के सवाल पर बेशक एमएस धोनी का नाम लिया और कहा उसमे कोई शक नहीं है. आगे हरभजन सिंह को लेकर कहा की वह सबसे ज्यादा मजे करते हैं.

जब रैना से आईपीएल सीजन-11 के सबसे धाकड़ गेंदबाज का नाम पूछा तो उन्होंने भुवनेश्वर कुमार का नाम लिया.

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *