Suresh Raina
IPL 2022, Suresh Raina reaction on Rashid Khan

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) का राशिद खान की कप्तानी को लेकर रिएक्शन सामने आया है. आईपीएल का 29वां मुकाबला रविवार को गुजरात और चेन्नई के बीच खेला गया. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में कप्तानी का जिम्मा लेग स्पिनर राशिद खान को सौंपा गया. जिन्होंने अपनी डेब्यू कप्तानी में गहरी छाप छोड़ी. वहीं राशिद खान की कप्तानी पर सुरेश रैना ने ट्वीट कर खास अंदाज में बधाई दी.

Suresh Raina ने राशिद खान को दी बधाई

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने कप्तानी के साथ चेन्नई के खिलाफ तूफानी खेली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की गैरमौजूदगी में कप्तानी करने वाले राशिद खान ने 21 गेंदों में 40 रनों की विस्फोट पारी खेली. वहीं दूसरी तरफ डेविड मिलर (David Miller) ने 94 रनों की नाबाद पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों की बदौलत गुजरात टाइटंस ने इस मुकबाले में चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हरा दिया. जिसपर सुरेश रेना (Suresh Raina) का बड़ा रिएक्शन सामने आया. उन्होंने  राशिद खान की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया. जिसमें सुरेश रेना (Suresh Raina) ने लिखा कि

“क्या मैच है. इस करीबी मुकाबले से आईपीएल में जान फूंक दी है. राशिद को कप्तान के रूप में पदार्पण पर बधाई, और डेविड मिल ने गेंद को पूरे स्टेडियम में सहर कराई. #CSKvsGT”

राशिद खान और मिलर के तूफान में उड़ा CSK

Rashid Khan-David Miller

लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की शुरूआत बेहद खराब रही. गुजरात ने 16 रन पर ही अपने 3 अहम विकेट गंवा दिए थे. पहले ओवर में ही शुभमन गिल 0 रन पर चौधरी की गेंद पर रॉबिन उथप्पा को कैच थमा कर चलते बने. वहीं अगले ही ओवर में विजय शंकर 0 पर आउट हो गए. अभिनव मनोहर भी बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हुए और तीसरे ओवर में 12 रन बनाकर आउट हो गए.

राशिद खान (Rashid Khan) की 40 रन और डेविड मिलर (David Miller) ने 94 रनों की नाबाद पारी की मदद से गुजरात टाइटंस को जीत मिल सकी. एक समय ऐसा लग रहा था कि चेन्नई इस मैच को जीत जाएगी.  17वें ओवर तक मैच चेन्नई के कब्जे में था, लेकिन 18वें ओवर में राशिद खान ने जॉर्डन की गेंदों में पर 23 रन बनाकर मैच का रूख बदल दिया. इन दोनों की तूफानी पारी की बदौलत  गुजरात ने 170 रन बनाते हुए एक गेंद शेष रहते 3 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया.

चेन्नई की टूर्नामेंट में पांचवीं हार

CSK vs GT 2022

आईपीएल की 4 बार की विजेता टीम के प्रदर्शन ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. सीएसके इस सीजन में अलग ही रंग में नजर आ रही है. बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स को टूर्नामेंट में पांचवीं हार मिली. इससे पहले लगातार 4 मैच हारने के बाद चेन्नई ने आरसीबी के खिलाफ 23 रनों की जीत दर्ज की थी.

चेन्नई प्वाइंट टेबल में 2 अंक लेकर 9वें स्थान पर बनी हुई है. अभी तक रवींद्र जडेजा की अगुवाई में चेन्नई को खराब प्रर्दशन से गुजरना पड़ा है. तो वहीं दूसरी ओर 6 मैच में 5 जीत के बाद गुजरात की टीम 10 अंक लेकर टॉप पर है. इस सीजन में गुजरात सबसे मजबूत टीम बनकर उभरी है.