Suresh Raina former Team India Player

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के संन्यास के फैसले ने सभी को चौंका दिया था। साल 2020 में 15 अगस्त के दिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला कर दिया था। लंबे अरसे तक भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर का मजबूत स्तंभ रहे इस खिलाड़ी के अचानक इस तरह रिटायरमेंट घोषित करने के बाद तमाम फैंस निराश हुए थे , लेकिन अब उन्हें जल्द ही खुश होने का मौका मिल सकता है क्योंकि सुरेश रैना ने क्रिकेट में अपनी वापसी के संकेत दे दिए हैं।

Suresh Raina ने दिए क्रिकेट में वापसी के संकेत

Hurt' by Team India Champions Trophy snub, says Suresh Raina

साल 2005 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने अपने पदार्पण के साथ ही भारतीय फैंस का दिल जीत लिया था। वे भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी थे। सुरेश रैना (Suresh Raina) को खासकर मिडल ऑर्डर में मुश्किल परिस्थिति में शानदार प्रदर्शन के लिए आज भी याद किया जाता है। लिहाजा इस खिलाड़ी को एक बार फिर टीम इंडिया की जर्सी में देखने की बेताबी फैंस के बीच अभी भी कायम है। वहीं सुरेश रैना ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी वापसी के संकेत दे दिए हैं।

फैन को सोशल मीडिया पर Suresh Raina ने दिया जवाब

Batsmen should be able to chip in with quick overs with ball: Suresh Raina | Sports News,The Indian Express

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फैन ने सुरेश रैना (Suresh Raina) को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें सुरेश इंडियन जर्सी में खेलते हुए स्लिप पोजीशन पर एक शानदार कैच पकड़ते हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद सुरेश रैना भी रिप्लाइ करने से खुद को रोक नहीं सके। रैना ने अपने फैन की इस पोस्ट का जवाब देते हुए इमोजी शेयर करते हुए भारत का झंडा और SOON का साइन लगाया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी के संकेत दे दिए हैं।

शानदार रहा Suresh Raina का इंटरनेशनल करियर

Suresh Raina Has Called It A Day From International Cricket. What's Next For The 33-Year-Old Southpaw?

सुरेश रैना (Suresh Raina) के इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो वे टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया के लिए शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज थे। बल्लेबाजी के अलावा सुरेश को मुस्तैदी से फील्डिंग करने के लिए भी जाना जाता था। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2018 में खेला था।

बात की जाए उनके करियर की तो सुरेश रैना ने 226 वनडे मैचों में 5615 रन बनाए थे और 78 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 1604 रन बनाए थे। फॉर्म में गिरावट आने के बाद सुरेश को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था। इसी बीच इस साल उन्हें आईपीएल 2022 ऑक्शन में भी किसी ने भी अपनी टीम में शामिल नहीं किया। सु

One reply on “Suresh Raina जल्द ही कर सकते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी, सोशल मीडिया के जरिए दिए संकेत”

Comments are closed.