Suresh Raina-Big Boss

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज करीब है और दूसरे चरण में भी जीत के साथ कप्तान शुरूआत करना चाहते हैं. इसी बीच बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने टीवी का सबसे चर्चित रिएलटी शो को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है. इसके बारे में उन्होंने क्या कुछ कहा है इसके बारे में तो बताएंगे ही, साथ ही ये भी बता दें कि इस समय चेन्नई के खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में है. लेकिन, कुछ खिलाड़ियों के इंजरी की खबर ने कप्तान की चिंता को बढ़ा दिया है.

सीएसके ऑलराउंडर रिएलटी शो का बनना चाहते हैं हिस्सा

Suresh Raina

धोनी के सबसे करीबी दोस्त और बाएं हाथ के बल्लेबाज ने बिग बॉस (Big Boss) के प्रतियोगी बनने की इच्छा जताई है. आईपीएल 2021 के 14वें संस्करण के दूसरे सत्र की शुरूआत होने से पहले सुपर स्टार ने सीएसके के साथ हुई एक बातचीत में हिस्सा लिया था. इस स्पेशल बातचीत में उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी भी मौजूद थीं. इस दौरान इन दोनों कपल से उनके बेटर हाफ का नाम देने के लिए कहा गया.

जिनमें से एक के रिएलिटी शो में आने की ज्यादा संभावना है. इस सवाल का जवाब देते हुए सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि उन्हें लोकप्रिय टीवी शो- बिग बॉस (Bigg Boss) के दक्षिण भारतीय संस्करण में भाग लेने में किसी तरह की दिक्कत नहीं है. इस बारे में उन्होंने हंसते हुए कहा कि, “मुझे दक्षिण भारतीय बिग बॉस में जाने से कोई आपत्ति नहीं है. मैंने वो देखा है. उनकी भाषा सीखने की जरूरत है.”

ये बड़े चेहरे भी रह चुके हैं बिग बॉस का हिस्सा

photo 2021 09 13 16 17 14

इस बात से हर शख्स वाफ है कि, एंड्रयू साइमंड्स से लेकर एस श्रीसंत, सलिल अंकोला, विनोद कांबली, नवजोत सिंह सिद्धू और  द ग्रेट खली जैसे कई मशहूर चेहरे और खेल हस्तियां रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रही हैं. आगे बातचीत के दौरान ऑलराउंडर ने साउथ के सुपरस्टार सूर्या को अपना पसंदीदा एक्टर बताया. इसके साथ ही आईपीएल की शुरुआत के बाद से सीएसके फ्रेंचाइजी के साथ अपने जुड़ाव को लेकर उन्होंने धन्यवाद दिया.

काफी लंबे अरसे से सुरेश रैना (Suresh Raina) चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं और उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. बता दें कि आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा खेलने और रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक इस ऑलराउडर को जल्द ही आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमी को खेलते हुए दिखाई देंगे. इस टूर्नामेंट के सभी 31 मैच यूएई में खेले जाएंगे.

आईपीएल में 200 मुकाबले खेल चुके हैं रैना

photo 2021 09 13 16 17 21

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल में अब तक 200 मैच खेले हैं. सीएसके आइकन खिलाड़ी विराट कोहली और शिखर धवन के बाद इस लीग के इतिहास में तीसरे सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले वही हैं. 200 आईपीएल मुकाबले में उन्होंने 33.08 की औसत से धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 5491 रन बनाए हैं. उनका स्टाइक रेट 136.86 का रहा है.