IPL 2022 Deepak chahar ruled out csk is in talks with suresh raina chennai
IPL 2022 Deepak chahar ruled out csk is in talks with suresh raina chennai

दीपक चाहर के आईपीएल 2022 के इस पूरे सीजन से बाहर होने के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं. उनके एक बार फिर से इस टूर्नामेंट में वापसी को लेकर अटकलें जारी हैं. इस साल मेगा ऑक्शन में 2 करोड़ के बेस प्राइज के साथ उतरे रैना पर किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. यहां तक कि उनका पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी उन्हें खुद से जोड़ने के लिए नीलामी में उनके पीछे नहीं गई. लेकिन, अब सुरेश रैना (Suresh Raina) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

इस वजह से हो सकती है रैना की आईपीएल में वापसी

 CSK talks with suresh raina chennai

दरअसल दीपक चाहर के IPL के 15 वें सीजन से बाहर होने के बाद उनकी जगह पर रैना की सीएसके में एंट्री हो सकती है. सूत्रों की माने तो इस बारे में फ्रेंचाइजी की ऑलराउंडर से बातचीत चल रही है. लेकिन, अभी तक उस पर किसी भी तरीके का फैसला नहीं किया जा सका है. पिछले साल चेन्नई का हिस्सा रहे इस खिलाड़ी को इस सीजन में खरीदार ही नहीं मिला था.

‘दैनिक भास्कर’ में छपी एक रिपोर्ट की माने तो चेन्नई सुपर किंग्स के सूत्रों के हवाले से आ रही जानकारी की माने तो, IPLकी कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) को CSK फिर से अपने साथ जोड़ सकती है. इसका एक कारण ये भी रहा है कि अंबाती रायडू का प्रदर्शन इस सीजन में पहले के मुकाबले काफी खराब रहा है. रायडू ने अब तक खेले गए 5 मैचों में सिर्फ 20.50 की औसत से 82 रन बनाए हैं. चेन्नई को 5 मैचों में से अब तक सिर्फ 1 ही मैच में जीत मिली है.

इंजरी के चलते आईपीएल 2022 के पूरे सीजन से बाहर हुए चाहर

 Deepak Chahar ruled out of IPL 2022

अब बात करें दीपक चाहर की तो इंजरी के कारण वो सीएसके के लिए शुरूआती मैचों में हिस्सा नहीं ले सके थे. लेकिन, उम्मीदे थीं कि जल्दी ही चाहर इस सीजन में चेन्नई के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. लेकिन, किस्मत को शायद ये मंजूर नहीं था और उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस के दौरान फिर से चोट लग गई. ऐसे में वह IPL के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम पर नीलामी में हासिल किया था.

मिस्टर आईपीएल सफल बल्लेबाजों में रहे हैं एक

 Suresh raina IPL Record

सुरेश रैना (Suresh Raina) की बात करें तो वो IPL इतिहास के सबसे शानदार बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक रहे हैं जिन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जाना जाता हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में चौथे स्थान को अपने नाम किया है. रैना ने 205 मैचों में 32.51 की औसत और 136.76 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं. उन्होंने आईपीएल में एक शतक और 39 अर्धशतक भी जड़े हैं. सुरेश रैना की इस पारी में 506 चौके और 203 छक्के भी शामिल हैं.

One reply on “IPL 2022: चाहर की एग्जिट बीच सीजन Suresh Raina को दिलाएगी एंट्री, CSK से चल रही है बातचीत: REPORT”

Comments are closed.