Suresh Raina

आईपीएल के 15वे सीजन से पहले फरवरी महीने में ऑक्शन होना है. जिसके लिए सारी तैयारी कर ली गयी है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) को रिटेन नहीं किया है. जिसके बाद नीलामी के दौरान उन्हें काफी बड़ी रकम मिलने की उम्मीद है. रैना फिलहाल अपने घर पर है और मस्ती कर रहे है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो अपलोड किया है. जिसमे वो अपने परिवार के 2 सदस्यों के साथ साउथ की फिल्म पुष्पा के एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

सुरेश रैना पर चढ़ा पुष्पा का रंग

साउथ की फिल्म पुष्प: द राइज का जादू सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है. इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं है. कुछ ही दिन पहले टीम इंडिया के धाकड़ आलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस मूवी के डायलॉग बोलते नजर आये थे. और अब जड्डू के टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथी खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) भी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की इसी फिल्म के एक गाने पर डांस करते नजर आए.

उन्होंने इसका वीडियो अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अब तक एक लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं सैकड़ों लोगों ने इस प्रतिक्रिया भी दी है. रैना ने इससे पहले भी कई बार फोटो और वीडियो शेयर किए हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने नहीं किया रिटेन

Suresh Raina

भारतीय टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को मिस्टर आईपीएल (Mister IPL) कहा जाता है.  आईपीएल (IPL) में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलते हुए रैना ने कई महत्वपूर्ण पारियां खेली. चेन्नई को चार बार चैम्पियन बनाने में उनका काफी बड़ा योगदान रहा. हालाँकि चेन्नई ने, रैना को ऑक्शन से पहले रिटेन नहीं किया है.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल में अब तक 205 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 5528 रन बनाए हैं. रैना ने इस टूर्नामेंट में एक शतक और 39 अर्धशतक लगाए हैं. चेन्नई अपने इस चैम्पियन खिलाड़ी को रिटेन जरुर नहीं कर पायी है. लेकिन नीलामी के दौरान उन्हें वापस टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश करेगी.