Suresh Raina trolled on twitter

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर रैना का नाम चर्चा में जरूर रहता है। आईपीएल 2022 ऑक्शन में अनसोल्ड होने के बाद अब सुरेश रैना बॉलीवुड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, क्रिकेटर ने इस फिल्म को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया है। जिसके बाद उन्हें ट्विटर यूजर्स ने अपने निशाने पर ले लिया है।

Suresh Raina ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ

Suresh Raina on Twitter

‘द कश्मीर फाइल्स’ विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म है जो कि 1980-90 के दौरान कश्मीर में हुए हिन्दू नरसंहार को दर्शाती है। सुरेश रैना (Suresh Raina) मूल रूप से कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं। इसके चलते उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक महिला फिल्म देखने के बाद भावुक हो जाती है और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के पैर छूने लगती है। सुरेश रैना ने ट्विटर पर लिखा

“पेश है #TheKashmirFiles। अब आपकी फिल्म है। अगर फिल्म आपके दिल को छू जाती है,तो मैं आपसे #RightToJustice के लिए आवाज उठाने और कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों को इंसाफ दिलाने का अनुरोध करता हूं।”

Suresh Raina पर लोगों ने निकाली भड़ास

Suresh Raina

कुछ लोगों ने पोस्ट पर सुरेश रैना (Suresh Raina) का समर्थन किया है, लेकिन ज्यादातर उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। एक यूजर ने रैना के पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा कि “8 साल से मोदी जी पीएम हैं आपको सवाल करना चाहिए उनसे कि उन्होंने क्या किया कश्मीरी पंडितों के लिए। खैर मेरठ में जो हुआ उसके बारे में भी रिसर्च कर लो आप।’ दूसरे यूजर ने लिखा, “गुजरात में हुए नरंसहार पर आप लोगों फिल्म क्यों नहीं बनाते हैं। मैं खुश हूं कि सुरेश रैना आपको आईपीएल से निकाल दिया गया है। आप यही डिजर्व करते हैं।”

 

suresh raina trolled

IPL 2022 ऑक्शन में अनसोल्ड रहे Suresh Raina

Suresh Raina

इसके साथ ही आपको बता दें कि सुरेश रैना (Suresh Raina) साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, हालांकि उन्होंने आईपीएल से रिटायरमेंट नहीं लिया है। लेकिन आईपीएल 2022 मैगा ऑक्शन में Mr IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना पर किसी भी फ्रैं चाइजी ने दांव लगाना मुनासिब नहीं समझा।

2 करोड़ के बेस प्राइस के साथ आए सुरेश रैना इस नीलामी में अनसोल्ड चले गए थे। आईपीएल में ये दूसरा मौका होगा जब रैना टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे, इससे पहले साल 2020 में उन्होंने निजी कारणों के चलते आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था।