306908.4

भारतीय टीम के पूर्व बाएं हाथ के खिलाड़ी सुरेश रैना लगातार चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन इस बीच वो एक नई मुसीबत में फंस गए हैं. जिसके चलते अब उन्होंने पूरे मामले पर अपनी सफाई पेश की है. बुद्धवार को सुरेश रैना उस वक्त चर्चाओं में आए, जब ये पता चला कि मंगलवार की देर रात उन्हें कोरोना महामारी से जुड़े प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई पुलिस ने सुरेश रैना को किया था गिरफ्तार

Suresh-raina

दरअसल मंगलवार की रात एक क्लब में पार्टी करने के दौरान सुरेश रैना समेत करीब 34 लोगों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हालांकि इस मामले में कुछ वक्त बाद सुरेश रैना को जमानत मिल गई. ऐसे में कुछ घंटे बाद सुरेश रैना ने इस पूरे केस पर अपना बयान देते हुए खुद को निर्दोष बताया है.

सुरेश रैना का कहना कि, जिस वक्त वो क्लब में मौजूद थे, उन्हें उस दौरान समय और प्रोटोकॉल के बारे में थोड़ा सा भी आइडिया नहीं था. ये बयान सुरेश रैना और उनकी मीडिया टीम की तरफ से जारी किया गया है.

अपनी गिरफ्तारी पर सुरेश रैना ने दी अपनी सफाई

Suresh-raina

प्रोटोकाल का उल्लंघन करने को लेकर लगे आरोपों पर सुरेश रैना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि,

“दिल्‍ली के लिए रवाना होने से पहले उनके एक करीबी दोस्‍त ने फटाफट डिनर करने के लिए उन्हें आमंत्रित किया था. लेकिन ये सच है कि उन्हें स्‍थानीय समय और प्रोटोकॉल के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. लेकिन जब इस पर उन्होंने ध्यान दिया तो पहले कोरोना से जुड़ी प्रक्रियाओं का पालन किया और दुर्भाग्‍य से हुई इस गलती पर उन्हें पछतावा हुआ. क्योंकि हमेशा ही वो इस तरह के नियमों का पालन करते रहे हैं और भविष्‍य में भी वो इन नियमों का पालन करते रहेंगे”.

टीम प्रबंधन ने कही ये बात

टीम प्रबंधन ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि

“दिल्‍ली के लिए उड़ान भरने से पहले सुरेश रैना को उनके एक दोस्‍त ने फटाफट डिनर के लिए आमंत्रित किया था. उन्‍हें स्‍थानीय समय और प्रोटोकॉल के बारे में नहीं पता था. मगर जल्‍द ही इस पर ध्‍यान जाने के बाद उन्‍होंने प्रक्रियाओं का पालन किया और दुर्भाग्‍य से हुई इस गलती पर पछतावा किया.”

उन्होंने आगे कहा कि

” रैना हमेशा नियमों का पालन करते हैं और भविष्‍य में भी वह इन नियमों का पालन करना जारी रखेंगे.”

आईपीएल 2020 में लगातार विवादों में रहे थे सुरेश रैना

Suresh Raina and N Srinivasan

दरअसल आईपीएल के दौरान सुरेश रैना लगातार सुर्खियों में बने हुए थे. क्योंकि यूएई जाने के बाद भी उन्होंने आईपीएल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से साफ इनकार कर दिया था. इसके पीछे की वजह सबसे पहले महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के बीच हुए रूम को लेकर हुआ बताया गया था.

इसके बाद श्रीनिवासन को भी रैना पर भड़कते हुए देखा गया था. हालांकि इस मामले पर सफाई देते हुए सुरेश रैना ने बिना आईपीएल खेले भारत वापस लौटने की वजह के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वो अपने परिवार और बच्चों की वजह से इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रहे हैं.