RAINA

कोरोना वायरस भारत में एक बार फिर से बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिसके कारण सरकारों ने नियम भी बहुत कड़े कर दिए हैं. लेकिन कुछ लोग इन नियमो का पालन सही रूप से नहीं कर रहे हैं. अब इन्ही नियमों को तोड़ने के कारण ही दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ 34 अन्य लोग को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सुरेश रैना मुंबई में हुए गिरफ्तार

सुरेश रैना

मुंबई में कोरोना वायरस के फैलने की गति धीमी नहीं हो रही हैं. जिसके कारण ही वहां पर नियमों में बहुत कढ़ाई भी हो रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना अपने कुछ दोस्तों के साथ कल रात मुंबई में थे. जहाँ पर रात में 2.30 बजे 34 लोगो के साथ उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

उन पर धारा 188 और 269 लगाया गया है. जहाँ पर कोरोना के बीच बनाये गये नियमों का पालन नहीं करने पर ये कानून लगाया जाता है. सुरेश रैना के साथ उस समय सिंगर गुरु रंधावा भी मौजूद थे. हालाँकि सुबह तक मुंबई पुलिस ने इन सभी लोगो को जमानत पर छोड़ दिया है.

आईपीएल छोड़कर वापस लौट गये थे सुरेश रैना

raina ipl 1590766206

सितंबर में जब बीसीसीआई ने आईपीएल का आयोजन किया तो उस समय चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ सुरेश रैना भी दुबई गये थे. लेकिन उस समय टीम में जब 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पायें गये तो उन्होंने कोरोना के प्रति अपना डर दिखाते हुए आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया.

जिसका खामियाजा चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को भुगतना पड़ा. इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने बहुत ही ख़राब प्रदर्शन किया था. मुंबई एयरपोर्ट के पास इस क्लब में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी मौजूद थी. इनपर धारा 34 भी लगी हुई है.

जमानत पर पुलिस ने छोड़ा

सुरेश रैना

इस पार्टी में कई और सेलेब्रिटी मौजूद था. जिसमें टीवी जगत के कुछ नाम भी मौजूद थे. मुंबई पुलिस ने हालाँकि सुबह जाकर जमानत पर सभी को छोड़ दिया. हालाँकि उनपर क्या आगे भी एक्शन हो सकता है. ऐसा कुछ भी साफ नहीं किया गया है.