EjBGDJWX0AE2FTp

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा एक दूसरे के सामने नजर आ रहे हैं. जहाँ पर रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जहाँ पर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 201 रन बना लिए. जिस लक्ष्य का पीछा मुंबई इंडियंस की टीम ने करने का प्रयास करते टाई करा लिया. सुपर ओवर में मैच बैंगलोर की टीम ने जीता.

बैंगलोर ने बनाया बहुत बड़ा स्कोर 

आईपीएल 2020 का आज बहुत ही रोमांचक मैच खेला जा रहा है. जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बैंगलोर के लिए आरोन फिंच ने 52 रन बनाये और टीम को बहुत अच्छी शुरुआत दी.

जबकि देवदत्त पडीक्कल ने उनका साथ देते हुए 54 रन जोड़े. जिसके बाद एबी डिविलियर्स ने अंत में 55 रन और शिवम दूबे ने 27 रन बना कर 20 ओवर में 201 रन बनवा दिए. मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजों ने आज अच्छा प्रयास किया. लेकिन एबी डिविलियर्स और शिवम दूबे ने उनकी टीम को अच्छा अंत नहीं करने दिया. जसप्रीत बुमराह आज प्रभावहीन नजर आयें.

Capture 26

मुंबई इंडियंस ने कराया मैच टाई

EjBHNuRU4AoWRVn

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही. रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक जल्दी आउट हो गये. हालाँकि युवा ईशान किशन ने 99 रन बना कर लड़ाई की. जिनका साथ किरोन पोलार्ड ने 60 रन बना कर दिया. रॉयल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजो ने कमाल का प्रदर्शन किया.

खासकर वाशिंगटन सुंदर ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की.जिसके बाद भी मुंबई इंडियंस की टीम ने मैच को टाई करा लिया. अंत में किशन और पोलार्ड के सामने सभी फेल नजर आयें. जिसके कारण इस सीजन में दूसरा सुपर ओवर देखने को मिल गया. जो सबसे अहम नजर आया

1 6

सुपर ओवर में ऐसा रहा हाल

जहाँ पर सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस के लिए किरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या ने शुरुआत की. बैंगलोर के लिए गेंद से जिम्मेदारी नवदीप सैनी ने उठाया. मुंबई इंडियंस ने सुपर ओवर में मात्र 7 रन ही बनाये. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए विराट कोहली और एबी डिविलियर्स आयें. जबकि गेंदबाजी बुमराह ने किया. जिन्हें बैंगलोर की टीम ने आसानी से खेला और मैच जीत लिया.

श्रेयस अय्यर के सामने होंगे डेविड वार्नर

Capture 34

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने-सामने होंगी. जब श्रेयस अय्यर के सामने डेविड वार्नर नजर आयेंगे. दिल्ली ने अपने पहले दो मैच जीते हैं. जिसके कारण वो बहुत आत्मविश्वास के साथ खेलेगी. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने पहले दो मैच हार चुकी है. जिसके कारण उन्हें अपने पहले जीत का भी इंतजार हैं. जो सबसे अहम भी माना जा रहा है.