RG7511

आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई के मैदानों पर हुआ, इससे पहले आईपीएल भारत में होने वाला था, लेकिन कोविड महामारी के कारण यह आयोजित नहीं किया जा सका। बाद में बीसीसीआई के शानदार कोशिश की वजह से आईपीएल का आयोजन यूएई के मैदानों पर संभव हो पाया। बीसीसीआई द्वारा महामारी के दौर में आईपीएल आयोजन के बाद बोर्ड की खूब सराहना हुई।

चेन्नई सुपर किंग्स ने भी की बीसीसीआई की सराहना

ipl 2020 chennai super kings may still reach playoffs 405334

आईपीएल के आयोजन के बाद बीसीसीआई को देश विदेश से शुभकामनाए मिली। इसी बीच बीसीसीआई को आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाईजी में से एक चेन्नई सुपर किंग्स ने भी खूब तारीफ की। चेन्नई सुपर किंग्स ने बीसीसीआई के आईपीएल के आयोजन करने के बारे में ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बीसीसीआई के कोशिश की प्रशंसा की।

चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर लिखा-

जब कोविड हमारे जीवन को मुश्किल कर दिया था, तब हमे एक उम्मीद की किरण दिखी, बीसीसीआई ने इन मुश्किल दिनों में आईपीएल के आयोजन को संभव बनाया।

चेन्नई ने इस साल किया खराब प्रदर्शन

MS Dhoni Faf du Plessis

आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स से अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला, जिसकी वजह से पहली बार ऐसा हुआ की चेन्नई प्लेऑफ़ में नहीं पहुच सकी। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल मे अब तक जीतने सीजन भी खेली थी टीम हर बार प्लेऑफ़ तक पहुची थी। लेकिन इस बार टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से ऐसा नहीं हो सका।

चेन्नई इस सीजन 14 मैचों में महज 6 मैच जीत सकी जिसकी वजह से टीम के 12 अंक थे, जिसकी वजह से वह प्लेऑफ़ में पहुचने में सक्षम नहीं हो सके। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन की शुरुवात अच्छी की थी लेकिन मध्य में टीम का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं हुआ। वहीं इस सीजन धोनी का प्रदर्शन भी उतना अच्छा नहीं रहा।

धोनी ने इस साल किया खराब प्रदर्शन

ms dhoni 1200

महेंद्र सिंह धोनी भी इस साल उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके जिसकी वजह से उनके प्रदर्शन को देखते हुए, उनके अगले साल आईपीएल खेलने पर संदेह था की क्या वह आईपीएल का अगला सीजन खेलेंगे या नहीं। धोनी ने इस सीजन 14 मैच खेले जिसमें उन्होंने 200 रन बनाए। वहीं आखिरी मैच के दौरान धोनी ने यह साफ कर दिया की अगला आईपीएल सीजन वह खेलेंगे।