Sunrisers hyderabad-T natrajan

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का 14वां सीजन जारी है. इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers hyderabad) टीम को बड़ा झटका लगा है. इस सीजन में लगातार मिली तीन बड़ी शिकस्त के बाद चौथे मैच में डेविड वॉर्नर की टीम ने पंजाब को हराकर इस सीजन में जीत के साथ अपना खाता खोला था. अभी ये खुशी टीम को मिली ही थी, कि अब हैदराबाद के लिए हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

हैदराबाद को लगा बड़ा झटका

Sunrisers hyderabad

दरअसल इस सीजन में पहली जीत के बाद टीम को तेज गेंदबाज के तौर पर बड़ा झटका लगा है. दरअसल टी नटराजन पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. इसके पीछे की वजह उनकी इंजरी है. इससे पहले टीम के गेंदबाज कोच मुथैया मुरलीधरन को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई थी. जब उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हालांकि अब उन्हें अस्पताल से सर्जरी के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. लेकिन इसी बीच टी नटराजन को लेकर फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है जिसकी पुष्टि खुद सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers hyderabad) ने खुद की है. घुटने में लगी चोट की वजह से अब नटराजन पूरे टूर्नामेंट में नहीं खेल सकेंगे. ऐसे में हैदराबाद के लिए ये किसी तगड़े झटके से कम नहीं है.

नटराजन पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर

WhatsApp Image 2021 04 23 at 4.09.55 PM

इस बारे में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers hyderabad) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी करते हुए खबर की पुष्टि की है. इस वीडियो में खुद टी नटराजन ने खुलासा किया है कि, वो इस सीजन में आगे नहीं खेल सकेंगे. इसके चलते वो काफी ज्यादा दुखी भी हैं. जारी हुए वीडियो में टी नटराजन (T natarajan) अपने बयान में रहे हैं कि,

“मैं इस आईपीएल के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाने के लिए दुखी हूं. मैं पिछले सीजन में अच्छा खेला था और इसके बाद भारत के लिए खेला तो मेरी उम्मीदें काफी ज्यादा थीं. दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे घुटने की सर्जरी करानी होगी और मैं इस सीजन में नहीं खेल पाऊंगा. मेरे पास इस समय कहने के लिए कुछ नहीं है. मैं सनराइजर्स को इस सीजन का हर एक मैच जीतने की कामना करता हूं. शुभकामनाएं.”

इस सीजन में सिर्फ दो मुकाबलों का हिस्सा रहे थे नटराजन

WhatsApp Image 2021 04 23 at 4.09.49 PM

बता दें कि इस साल आईपीएल 2021 में टी नटराजन ने अभी सिर्फ दो ही मुकाबले खेले थे. 11 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने इस टूर्नामेंट में उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला खेला था. हालांकि शुरूआत से ही टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है.

इस सीजन में सनराइजर्स (Sunrisers hyderabad) ने कुल 4 मुकाबले खेले हैं और सिर्फ 1 ही मैच में जीत मिली है. जबकि तीन मुकाबलों में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है. फिलहाल वीडियो में नटराजन ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उनकी घुटने की सर्जरी कब होगी.