AI 0576

आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद की टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी मिशेल मार्श को गेंदबाजी करते हुए इंजरी हो गई थी, जिसके बाद भी टीम को जरुरत पड़ने पर वह मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आए। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।

मिशेल मार्श हो सकते हैं टूर्नामेंट से बाहर

मिशेल मार्श

आईपीएल 2020 के तीसरे मैच के दौरान डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिशेल मार्श को गेंदबाजी के दौरान इंजरी हो गई। उन्होंने 4 गेंदें फेंकी और फिर वह चोट के चलते मैदान से बाहर चले गए। लेकिन बल्लेबाजी के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के विकेट गिरते गए और टीम को जब जरुरत पड़ी तो मिशेल मार्श बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए।

लेकिन वह पहली ही गेंद पर बिना एक भी रन बनाए 0 पर ही पवेलियन लौट गए। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मार्श पूरे टूर्नामेंट से रूल्ड आउट हो सकते हैं। सूत्रों की मानें,  ‘यह गंभीर चोट लग रही है। पता नहीं अब वह खेल भी सकेंगे या नहीं।’

डेविड वॉर्नर ने की मिशेल की तारीफ

टीम को जरुरत पड़ने पर दर्द के बावजूद मिशेल मार्श मैदान पर उतरे। ये बात वाकई काबिल ए तारीफ रही। भले ही वह रन नहीं बना सके, लेकिन डेविड वॉर्नर ने मैच खत्म होने के बाद अपने ऑलराउंडर खिलाड़ी की तारीफ की। वॉर्नर ने कहा,

“मिशेल ने साहस दिखाया और मैदान पर उतरे। वह अपने पांव पर जोर नहीं दे पा रहे थे। उम्मीद है उनकी चोट गंभीर नहीं होगी। उन्हें काफी दर्द हो रहा था।”

डेविड वॉर्नर की टीम को मिली हार

आईपीएल 2020

आईपीएल के 13वें सीजन के चौथे मैच में एसआरएच और आरसीबी की टीम आमने-सामने आईं।  हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। लेकिन हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा कर दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की तरफ से जॉनी बेयरस्टो 61 व मनीष पांडे 34 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज मैदान पर अधिक देर तक टिक नहीं सका और चहल ने अपने आखिरी ओवर में मैच पलट दिया और आरसीबी ने जीत दर्ज की। अब हैदराबाद का अगला मुकाबला 26 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ अबु धाबी के मैदान पर खेला जाएगा।