VRP4985

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अपने दूसरे खिताब की ओर धीरे-धीरे बढने वाली डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं पहले एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 6 विकेट से कराकर अब इस सीजन में एक कदम आगे बढ़ गई. इस बीच पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बेल्लाब्ज दीप दास गुप्ता ने जेसन होल्डर को लेकर कही ये बात.

जेसन होल्डर को लेकर क्या बोले दीप दास गुप्ता

Deep Dasgupta names the young Indian batsmen best suited for Test cricket

आईपीएल से पहले जेसन होल्डर को कैरिबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस ट्राईडेट्स की कप्तानी करते हुए देखा गया था जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 192 रन बनाए और 10 विकेट अपने नाम किए. वहीं होल्डर साल 2016 से आईपीएल का हिस्सा नहीं थे. लेकिन इस सीजन उन्हें मिचेल मार्श की जगह टीम में शामिल किया गया था.

जिसके बाद उन्हें सीजन में भी शुरूआती मैच में मुका नहीं मिला था लेकिन जब मिला तो उन्होंने उस मौके को अपने हाथ से जाने नहीं दिया. जिसके बाद उनके प्रदर्शन से खुश होकर पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दीप दास गुप्ता ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि

“जेसन होल्डर को टॉप ऑलराउंडर की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया वो भी तीनों फॉर्मेट को देखते हुए. ये सच में मेरी सोच से परे है. जैसा कि मैंने इस सीजन के शुरुआत में ही कहा था कि जेसन होल्डर को सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल करना एक अच्छा और बड़ा कदम है.”

होल्डर एक परफेक्ट ऑलराउंडर- दास गुप्ता

How Deep Dasgupta Is Providing Online Coaching To Young Cricketers

उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि

“अगर, पिछले कुछ 6 महीनों की बात की जाए, तो उन्होंने एक बल्लेबाज, गेंदबाज के तौर पर सीपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था. वो एक अच्छे और परफेक्ट ऑलराउंडर हैं. हो सकता है कि वो बेन स्टोक्स की तरह ज्यादा आक्रामक नहीं दिख रहे हो. लेकिन वो एक ऐसे खिलाड़ी है जिनके साथ आप आगे जा सकते हैं.” 

आईपीएल-2020 में होल्डर शो ऑन

Jason Holder: From Getting Unsold In Ipl Auction To Becoming Star Performer For Sunrisers Hyderabad - नीलामी में नहीं बिके, फिर किस्मत से मिला Ipl 2020 में मौका, अब Srh के लिए

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के सीजन में मौका मिलने के बाद जेसन होल्डर ने एक बार फिर अपने प्रदर्शन से सभी प्रभवित किया है. उन्होंने इस सीजन में महज 6 मैच खेले हैं. जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 144.73 का है. साथ ही उन्होंने अभी तक 55 रन बनाए है.

लेकिन सबसे अच्छी बात ये है उन्होंने अभी 13 विकेट अपने नाम किए हैं. जिसमें अगर उनके सबसे अच्छे स्पेल की बात की जाए तो उन्होंने अपने 4 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट झटके हैं. उन्हें आगे भी इस तरह के प्रदर्शन को करते हुए उनकी टीम देखना चाहती हैं.