सनराइजर्स हैदराबाद-अभिषेक

विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में इन दिनों कई बल्लेबाजों का जलवा बरकरार है, इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के  खिलाड़ी ने भी तूफानी पारी खेलकर हंगामा मचा दिया है. दरअसल 28 फरवरी (2021) को मध्य प्रदेश और पंजाब के बीच घरेलू वनडे टूर्नामेंट में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली. इस मुकाबले में जहां एमपी टीम से वेंकटेश का बल्ला रन उगला तो वहीं पंजाब से अभिषेक शर्मा का बल्ला चला.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में मचाया धमाल

सनराइजर्स हैदराबाद

हालांकि पंजाब को इस मुकाबले में जीत के लिए 402 का लक्ष्य हासिल करना था. लेकिन मध्य प्रदेश के गेंदबाजों के आगे पंजाब टीम के खिलाड़ी टिक नहीं सके, और मुकाबले में 105 रन से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

इस दौरान ओपनर के तौर पर अभिषेक शर्मा ने अच्छी पारी खेली लेकिन उनकी शानादार पारी भी टीम को जीत दिलाने में मदद नहीं कर सकी. हालांकि उनकी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने इस विस्फोटक पारी को जरूर सोशल मीडिया के जरिए सेलिब्रेट किया है.

104 रन की पारी खेलकर छाए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक

सनराइजर्स हैदराबाद-आईपीएल

दरअसल 402 रन का पीछा करने उतरे ऑलराउंडर खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने महज 49 गेंद में 104 रन की शानदार पारी खेली है. इस पारी को पूरा करने के लिए उन्होंने 8 चौके और 9 धुंआधार लंबे छक्के जड़े थे. इस दौरान अभिषेक ने 212.24 के शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है.

पंजाब की टीम के सामने मध्य प्रदेश की टीम ने जीत के लिए 402 रन का स्कोर खड़ा किया था. जिसका पीछा करने उतरी पंजाब 50 ओवर में महज 297 रन ही बना सकी और ऑलआउट हो गई. अभिषेक की इस शानदार पारी के आंकड़े को खुद सनजाइर्स हैदराबाद ने फैंस के बीच बताया है.

सनराइजर्स हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा की पारी का मनाया जश्न

सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल से पहले ही शानदार फॉर्म में लौटे अभिषेक शर्मा की इस की तूफानी पारी को देखकर हैदराबाद की टीम काफी खुश है, और अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उनके आंकड़े को फैंस के बीच शेयर किया है. साथ ही इस आंकडे़ के कैप्शन में फ्रेंचाइजी ने बताया है कि, लिस्ट ए क्रिकेट में यह उनकी दूसरी सेंचुरी है.

दरअसल इससे पहले ही अभिषेक शर्मा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 में रेलवे टीम के खिलाफ 14 जनवरी (2021) को 107 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इस स्कोर को बनाने के लिए उन्होंने 5 चौके और 9 लंबे छक्के जड़ थे. उनका बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 172.58 का था. ऐसे में जाहिर सी बात है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खुश होगी.