3 players whom Sunrisers can add again to Hyderabad team after release-IPL 2022
3 players whom Sunrisers can add again to Hyderabad team after release-IPL 2022
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भुवनेश्वर कुमार

Bhuvneshwar Kumar

इस लिस्ट में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का भी नाम आता है जिन्हें फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है. पिछले सीजन में वो कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाए थे. लेकिन, भूवी अनुभवी गेंदबाजों में शामिल हैं जिन्हें समय पड़ने पर कप्तान के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है. पहले भी ये जिम्मेदारी मौका पड़ने पर निभा चुके हैं. इसके साथ ही वो टीम के मुख्य तेज गेंदबाजों में भी शामिल रहे हैं.

कुछ समय से चोटिल रहने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में जबरदस्त वापसी की थी. भुवनेश्वर कई सालों से इसी आईपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़े रहे हैं. उन्होंने पिछले कई सीजन में टीम को अपनी गेंदबाजी की बदौलत जीत दिलाई है. उनका आईपीएल रिकॉर्ड भी काफी शानदार रहा है.

उन्होंने आईपीएल में कुल 126 मैच खेले हैं जिसमें 139 विकेट अपने नाम किए हैं. पिछले सीजन की बात करें तो 11 मैच में 7 की इकोनॉमी रेट से रन खर्च करते हुए उन्होंने सिर्फ 6 विकेट लिए थे. भले ही फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है. लेकिन, उनकी प्रतिभा से अनजान नहीं है. ऐसे में कहा जा सकता है कि मेगा ऑक्शन में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) अपनी टीम से जोड़ने के लिए पूरा जी जान लगा देगी.

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse