CSA and BCCI

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने  भारत और दक्षिण अफ्रीका की टामों को बधाई दी है. दरअसल  क्रिकेट जगत में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दोस्ती के 30 साल पूरे हो गए है. जिस परसुनील गावस्कर ने इस अनोखे अंदाज में बधाई  दी. इस खास मौके पर क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 30 साल की दोस्ती के उपलक्ष्य में ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया. जिस पर सुनील गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी. आइये जानते है इस खास मौके पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने क्या लिखा.

 30 साल की दोस्ती पर Sunil Gavaskar ने जताया आभार

team india

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने दोनों देशों के बीच ‘शानदार संबंध’ को लेकर आभार प्रकट किया और अपनी प्रतिक्रिया दी. खेल का इतिहास काफी पुराना है. क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो लोगों को जोड़ने का काम करता है. खेल के माध्यम से लोग जुड़ते है, उनकी आस्था और लगाव अपनी टीम के प्रति बढ़ता है. खेल के इतिहास के पन्नों को जब पढ़ा जाता है तो नया पन सा लगता है. ऐसा ही कुछ भारत और साउथ अफ्रीका की दोस्ती में देखा गया. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 30 साल की दोस्ती के उपलक्ष्य में ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया.  जिसको देखने बाद गौरव महसूस होता है.  सुनील गावस्कर ने दोनों देशों के बीच ‘शानदार संबंध’ को लेकर आभार प्रकट किया और अपनी प्रतिक्रिया दी

” भारत को पहली बार यहां आए 30 साल हो गए हैं और यह वर्षों से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक शानदार रिश्ता रहा है. भारत पहली टीम थी जो दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के लिए आई थी और उसके बाद दोनों के बीच कुछ अच्छे मैच हुए.ये 30 साल दोस्ती के रहे हैं और यह दोस्ती हमेशा ऐसे ही लम्बे समय तक जारी रहे”

भारत और दक्षिण अफ्रीका की दोस्ती के 30 साल हुए पूरे, देखे वीडियो

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 30 साल की दोस्ती के उपलक्ष्य में ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया. ये वीडियो 1 मिनट 38 सैकेंड का है. जिसमें दोनों टीमें के बीच खेल गये मैचों की यादे है. जिसमें विराट कोहली हासिम हमला और भी बहुत सारे खिलाड़ियों को दिखाया गया है. जब टीमें मैदान पर खेलती है शानदार पल यादों के लिए छोड़ देती है. ऐसा ही कुछ इस वीडियों क्लिप को देखने के बाद महसूस होता है. भारत और दक्षिण अफ्रीका को 30 साल हो गये है. जिस पर भारती पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने दोनों की तारीफ की.