Suhana Khan-KKR vs PBKS

Suhana Khan: आईपीएल 2022 में 1 अप्रैल यानी शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच लीग स्टेज का 8वां मुकाबला खेला गया. जिसमें केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि काफी असरदार भी साबित हुआ. केकेआर ने पंजाब को 137 रन पर ही ऑलआउट कर दिया था. पंजाब के एक के बाद एक विकेट गिरते जा रहे थे. हालांकि इस बीच पंजाब के घातक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ शाहरुख खान जब आउट हुए थे, तो बॉलीवुड के किंग खान की बेटी (Suhana Khan) ने कुछ इस अंदाज़ में रिएक्ट किया था.

Suhana Khan का रिएक्शन हुआ वायरल

बॉलीवुड के बादशाह कहलाए जाने वाले शाहरुख खान आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्रेंचाइजी के ओनर हैं और ऐसे में उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी टीम का मैच देखने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंची हुई थीं.

ऐसे में पंजाब किंग्स की पारी के दौरान जब पंजाब के तूफानी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ शाहरुख खान आउट हुए तो सुहाना खान स्टैंड्स में काफी ज़्यादा खुश नज़र आ रहीं थी. वो अपनी टीम के समर्थन में तालियां बजाते हुए दिखाई दे रहीं थी. वहीं कैमरा मैन ने सुहाना (Suhana Khan) के इस रिएक्शन को अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिसके चलते यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

कोलकाता ने 6 विकेट से जीता मैच

KKR Beat PBKS by 6 Wickets

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को लीग स्टेज के 8वें मुकाबले में 6 विकेट से मात दी है. हालांकि जब केकेआर के 51 रन पर ही 4 बल्लेबाज़ आउट हो गए थे तो ऐसा लग रहा था पंजाब यह मुकाबला जीत जाएगी. लेकिन फिर मैदान में एंट्री हुई विश्व के सबसे घातक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की. रसल ने 31 गेंदों पर 70 रन की तूफानी पारी खेल कर केकेआर को यह मुकाबला 15 ओवर पूरे होने से पहले ही जितवा दिया. रसल की इस पारी में 8 लंबे छक्के और 2 चौके शामिल थे. बहरहाल, इस जीत के साथ केकेआर टेबल टॉपर भी बन गई है.

One reply on “VIDEO: सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल, शाहरुख खान के आउट होने पर दिया ऐसा रिएक्शन”

Comments are closed.