Shubman Gill Sara Tendulkar Affair News
Shubman Gill Sara Tendulkar Affair News

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Subhman Gill) अक्सर अपने खेल के साथ ही अफेयर की खबरों में भी बने रहते हैं. आए दिन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से उनका नाम जुड़ ही जाता है. एक बार फिर दोनों अपनी अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके पीछे की वजह क्या है इसके बारे में तो बताएंगे. लेकिन, उसस पहले ये बता दें कि शुक्रवार को IPL 2021 के फाइनल में शुभमन गिल ने सीएसके के खिलाफ टीम को बेहतरीन शुरूआत देते हुए अर्धशतकीय (51) पारी खेली थी. इसके बाद भी केकेआर खिताब को हासिल नहीं कर सकी.

सारा के लाइक ने फैंस को दिया मौका

Shubman Gill Sara Tendulkar

हालांकि आईपीएल 2021 टूर्नामेंट समाप्त हो चुका है. लेकिन, फाइनल खेलने वाले कुछ खिलाड़ी अभी भी चर्चाओं में हैं. दरअसल केकेआर के इस सलामी बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी. जिसे सारा तेंदुलकर ने लाइक कर दिया. फिर क्या था. इसके बाद तो फैंस को दोनों का नाम एक साथ जोड़ने का अच्छा मौका मिल गया. काफी लंबे वक्त बाद दोनों अफेयर की वजह से सुर्खियों में हैं.

Shubman Gill Instagram Post

इससे पहले जब शुभमन गिल (Subhman Gill Sara Tendulkar Affair) के नाम से सारा तेंदुलकर का नाम जुड़ा था तब भारतीय क्रिकेटर ने अपने स्टेटमेंट में यह स्पष्ट कर दिया था कि, वो सिंगल हैं. इसके बाद काफी समय तक फैंस शांत थे. लेकिन, हालिया तस्वीर को जब सचिन तेंदुलकर की बेटी ने लाइक किया तो यूजर्स ने फिर से दोनों का नाम जोड़ना शुरू कर दिया. यानी कि फैंस ये मानने को तैयार ही नहीं कि दोनों के बीच रिलेशनशिप जैसी बात नहीं है.

यह भी पढ़ें:- ये हैं वो 3 कारण जिसके चलते शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें हुई वायरल

पिछले साल रिलेशन में होने की सामने आई थी खबर

Shubman Gill

 

दरअसल सलामी बल्लेबाज ने जब अपनी केकेआर (KKR) टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा की तो उसे  सारा ने लाइक किया. इस पर कुछ फैंस तर्क दिया कि, सिर्फ एक मिनट के अंदर ही सारा ने लाइक का बटन दबा दिया. बीते साल जुलाई में दोनों के एक जैसे कैप्‍शन के बाद इनके रिश्‍ते को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई थीं. दोनों ने बीते साल एक जैसे कैप्‍शन के साथ अपनी-अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं. इसके बाद दोनों ने कैप्‍शन को हटा भी दिया था.

लेकिन, दोनों के अफेयर के अफवाहों का बाजार अभी तक गर्म है. फिलहाल शुभमन गिल (Subhman Gill) के आईपीएल 2021 (IPL 2021) में किए गए गए प्रदर्शन को देखें तो उन्होंने इस सीजन में कुल 17 मुकाबले खेले और 478 रन बनाए. इस पारी में 3 अर्धशतक भी शामिल है.  उनका स्ट्राइक रेट महज 118 का रहा. तो वहीं यूएई लेग में उनके साथ तहलका मचाने वाले साथी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर की बात करें तो दोनों के बीच 508 रनों की साझेदारी हुई.

यह भी पढ़ें:- PHOTOS: किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी, मैदान पर ही दे बैठे थे चियरलीडर को दिल