Subhman gill-nitish

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) के बीच खेला गया IPL 2021 का 41वां मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. इस मुकाबले में Subhman gill ने एक बार फिर से टीम को ताबड़तोड़ शुरूआत दिलाई. भले ही आज के मैच में वेंकटेश अय्यर जल्दी आउट हो गए. लेकिन, टीम के लिए रन बनाने की रफ्तार कम नहीं हुई. टॉस जीतकर इयोन मोर्गन ने पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए दिल्ली बल्लेबाजी का न्योता दिया था. उनका ये फैसला टीम के लिए सही साबित हुआ. केकेआर दिल्ली को महज 127 रन पर रोकने में कामयाब रही. जिसके पीछा करने उतरी कोलकाता ने इस मैच को 3 विकेट से जीत लिया.

दिल्ली को शिकस्त देकर छाए केकेआर के ये बल्लेबाज

Subhman gill

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने अच्छी शुरूआत की थी. लेकिन, इस शुरूआत को बाकी खिलाड़ी बरकरार नहीं रख सके. अय्यर का विकेट गिरने के बाद पंत ने अच्छी पारी खेली. हालांकि बाकी खिलाड़ी उनका साथ नहीं दे सके और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर टीम 127 रन ही बना सकी. जिसका पीछा करने उतरे शुभमन गिल (Subhman gill) और वेंकटेश ने बेहतर शुरूआत की. लेकिन, 14 रन बनाकर अय्यर ललित याद का शिकार बने.

 

यहां से गिल ने 30 रन की पारी खेली और अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद भी वो अपनी इस पारी के लिए जमकर चर्चा बटोर रहे हैं. नीतीश राणा जरूर टीम के लिए कई बेहतरी शॉट खेलकर केकेआर को दबाव से बाहर करने में मदद की. इसके बाद मैच को जीत के दहलीज पर पहुंचाने में सुनील नरेन ने सबसे बड़ी भूमिका निभाई और नीतीश राणा (Nitish Rana) की बदौलत इस मुकाबले को केकेआर ने 3 विकेट से जीत लिया.

Subhman Gill और Nitish Rana को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया