Stuart Broad

इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद इंग्लिश तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) पूरी सीरीज से बाहर हो गए। उसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। लेकिन सीरीज से बाहर होने के बाद पहली बार उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह व्हीलचेयर पर बैठे हैं, लेकिन उनके चेहरे पर मुस्कुराहत बनी हुई है। ब्रॉड इस वक्त पिंडली की चोट से जूंझ रहे हैं।

Stuart Broad की तस्वीर आई सामने

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने भारत के खिलाफ खेले गए पहले मैच में हिस्सा लिया था, लेकिन दूसरे मैच से पहले वह चोटिल हो गए थे। जिसके कारण वह पूरी सीरीज से ही बाहर हो चुके हैं। स्टुअर्ट ब्रॉड लॉर्ड्स टेस्ट से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए थे। ब्रॉड की पिंडली में चोट लगी थी।

ब्रॉड ने अपने ट्विटर हैंडिल से जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह खूबसूरत सी लोकेशन पर व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। वक्त उनके लिए आसान नहीं है, लेकिन उनके चेहरे पर मुस्कुराहट बनी हुई है, जो सभी का दिल जीत रही है।

तेज गेंदबाजों की चोट से जूंझ रही है मेजबान इंग्लैंड

stuart broad-Moeen

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के 2 मैच खेले जा चुके हैं और टीम इंडिया के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त मौजूद है। अब ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा की इंग्लिश टीम अपनी टीम के तेज गेंदबाजों की इंजरी से जूंझ रही है। पहले जोफ्रा आर्चर इस साल क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे, बेन स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य के लिए ब्रेक लिया है, Stuart Broad चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

इसके अलावा कई और तेज गेंदबाज जैसे क्रिस वोक्स, ऑली स्टोन भी चोटिल हैं। मार्क वुड भी चोटिल हैं और तीसरे मैच में उनके खेलने पर संदेह है। ऐसे में अब टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर काफी दबाव है और मेजबानों के लिए बुरी खबर ये है कि टीम में मौजूद दूसरे पेसर्स लय से बाहर हैं, जिसके चलते आगे के मैच उनके लिए आसान नहीं होने वाले हैं।