नासिर हुसैन

लंदन के लार्ड्स में कल वर्ल्ड इलेवन और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में एक बेहद ही मज़कियां क्षण देखने को मिला. दरअसल, इस मैच में कमेंट्री कर रहे कमंटेटर नासिर हुसैन मैच के दौरान स्लिप में खड़े होकर कमेंट्री करने लगे. इसे सोशल मीडिया यूज़र्स ने जमकर ट्रोल किया. बता दें, इस मुकाबले को वेस्टइंडीज ने 72 रनों से जीत लिया.

दरअसल, जब वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी चल रही थी तभी नासिर हुसैन हाथ में माइक लिए स्लिप में खड़े होकर कमेंट्री करने लगे. सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब जोक्स बने हैं. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करनी उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत शानदार रही. विंडीज के बल्लेबाजों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड इलेवन के सामने 200 रनों का टारगेट सेट किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी वर्ल्ड इलेवन की स्टार्ट अच्छी नहीं रही और पूरी टीम मात्र 17 ओवर में 127 रन बना ऑल आउट हो गयी.

इस मैच में वर्ल्ड इलेवन की कप्तानी शाहिद अफरीदी कर रहे थे, जिहें गॉड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया. बता दें, अफरीदी ने पहले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन इयान मॉर्गन की अनुपस्तिथि में अफरीदी वर्ल्ड इलेवन की कप्तानी करने उतरे. इन्हें इस मैच में विदाई के तौर पर यह सम्मान दिया गया. दुसरी तरफ वेस्टइंडीज की कमान कार्लोस ब्रैथवेट के कन्धों पर थी.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.