सचिन तेंदुलकर
image credit : instagram

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज आशीष नेहरा दोनों ने बीते साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. रिटायरमेंट के बाद ये दोनों खिलाड़ी अपनी लाइफ और अपने काम को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. फिलहाल दोनों दिग्गज खिलाड़ी सपरिवार लंदन में हैं जहां वे ख़ूब लुफ्त उठा रहे हैं. इस बात का खुलासा नेहरा की पत्नी  द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करने के बाद हुआ. जिसमें नेहरा के बेटे और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बीच एक जबरजस्त मैच होता दिख रहा है. और अंत में सचिन नेहरा के बेटे भानू से हार जाते हैं.
नेहरा
दरअसल, लॉर्ड्स के मैदान पर तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन और नेहरा अपने बेटे भानू के साथ पहुंचे. इन दोनों ने साथ में जमकर क्रिकेट खेला. इस दौरान सचिन और नेहरा के बेटे भानू में स्टंप पर थ्रो करने की होड़ लग गयी. पहले सचिन ने थ्रो किया लेकिन बॉल स्टंप से दूर रही वहीं जब नेहरा के बेटे भानू की बारी आई तो उनका थ्रो सटीक स्टंप पर था. और बॉल ने डायरेक्ट स्टंप को हिट किया. जिसके बाद सचिन खुद से आँख चुराते हुए दिखे.


यही वीडियो नेहरा की पत्नी रुशमा ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके साथ ही अर्जुन तेंदुलकर और भानू नेहरा की फोटो भी रुशमा ने साझा किया. सिंगल स्टंप पर निशाना लगाकर भानू ने ये तो साबित कर दिया कि उनके अंदर भी क्रिकेट का जुनून है. वहीं अर्जुन को श्रीलंका में भारत की अंडर-19 टीम की ओर से मैच खेलना है और उससे पहले वो प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं. इस पोस्ट में आप अर्जुन और भानू की साथ फोटो देख सकते हैं और इसी पोस्ट में अगली स्लाइड में तेंदुलकर और भानू का वीडियो है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.