IMG 20210719 WA0002 1

मैच डिटेल्स: 

STO vs PF के बीच इस टूर्नामेंट का पाँचवा मैच 20 जुलाई को खेला जाएगा यह मैच Norsborg cricket Ground ,Stockholm ,Sweden पर खेला जाएगा यह मैच 12:30 पर शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode App और cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू 

PF पिछले साल की विजेता टीम है और इस साल भी उन्होंने टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया है PF ने अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत हासिल की है जिसमें 1 मैच STO के ख़िलाफ़ ही था PF ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 97 रन का स्कोर खड़ा किया जिसमें समीर अली खान और मोहम्मद वज्जिह ने बल्ले से अच्छा योगदान दिया लक्ष्य का पीछा करने उतरी STO टीम पूरे मैच में सन्तुलन में नहीं दिखी और लक्ष्य को प्राप्त करने में नाकामयाब रही।

मौसम रिपोर्ट 

बादल छाए रहेंगे पर बारिश की आशंका नहीं है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है ।

पिच रिपोर्ट 

यह पिच थोड़ी स्लो हो सकती है पर अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता के अनुसार खेली तो अच्छा मैच देखने को मिल सकता है T10 के दृष्टिकोण से यह पिच बैलेंस रहेगी।

पहली पारी का औसत स्कोर 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 100 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं ।

संभावित एकादश PF

बिलाल मुहम्मद, उसामा चौधरी, इमाम दीन, फरान चौधरी, समीर अली खान, मुहम्मद वज्जिह अली, खलील जलाली, वकार हसन, मुहम्मद वक्कास-वेन्स, हम्माद इफ्तिखार, शहरयार रजा / अलजबर हुसैन।

संभावित एकादश STO

चेन्ना नाली (c), ज्योतिमोई सैकिया, अंकित तिवारी, अभिषेक माथुर, विनोद चालिंद्र, अर्चना वैद्य, अविनाश उपाध्याय, कार्तिक जयचंद्रन, दीपजगन सिंह, श्रीधर पोकला, राकेश कुमार।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स 

ज़ुबैर असलम : इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहले मैच में 9 रन देकर 2 विकेट लिए ये गेंद से अच्छे प्वाइंट दिला सकते हैं । 

विनोद चलिन्द्र: इन्होंने पहले मैच में 46 रन की शानदार पारी खेली जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल हैं ये STO के सबसे सफल बल्लेबाज हैं इसीलिए इनका टीम में होना आवश्यक है ।

मनोज तोमर :  इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 मैचों में 29 रन देकर 3 विकेट लिए ये गेंद से अच्छे प्वाइंट दिला सकते हैं ।

बिलाल मुहम्मद ली :शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 2 मैचों में 18 रन देकर 3 विकेट लिए ये ड्रीम टीम में ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं ।

समीर अली खान: इन्होंने अपनी टीम के लिए 35 रन की पारी खेली इस मैच में भी एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहेंगे।

खलील जलाली : इन्होंने PF के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए इन्होंने 43रन बनाए जिसमें 7 चौके शामिल हैं इसीलिए इनका ड्रीम टीम में होना बहुत आवश्यक है ।

कप्तान/उपकप्तान

कप्तान खलील जलाली, समीर अली खान

उपकप्तान बिलाल मुहम्मद,हिमांशु पटेल

ड्रीम11 टीम 1

IMG 20210719 WA0011

विकटकीपर: अभिषेक माथुर

बल्लेबाज: अंकित तिवारी, फ्रां चौधरी, अर्चन वैद्य

आल राउंडर: खलील जलाली, समीर अली खान,कार्तिक जयचंद्रन,हिमांशु पटेल

गेंदबाज:बिलाल मुहम्मद, मनोज तोमर,दीपजगन सिंह

ड्रीम 11 टीम 2

IMG 20210719 WA0012

विकटकीपर: अभिषेक माथुर

बल्लेबाज: अंकित तिवारी, फ्रां चौधरी, अर्चन वैद्य,विनोद चलिन्द्र

आल राउंडर: खलील जलाली, समीर अली खान,हिमांशु पटेल

गेंदबाज:बिलाल मुहम्मद, मनोज तोमर,दीपजगन सिंह

विशेषज्ञ सलाह 

इस मैच में ऑलराउंडर्स का महत्वपूर्ण किरदार रहेगा समीर अली खान, हिमांशु पटेल, खलील जलाली कप्तान और उपकप्तान के लिए सबसे अच्छे विकल्प रहेंगे।

संभावित विजेता

PF के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। 

 

Ashish Khudania

Am a blog writer