Steve Smith

कंगारू टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) टीम की पहली पारी में ही रन आउट हो गए थे। रन आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) मैदान पर ही आग बबूला होते हुए नजर आए। स्टीव स्मिथ अपने साथी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की वजह से रन आउट हुए। उनके रन आउट होने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं….

Steve Smith रन आउट होकर मैदान पर ही हुए आग बबूला

Steve Smith

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान 11 गेंदों पर महज 6 रन ही बना सके। इसके बाद उनकी पारी का अंत श्रीलंकाई गेंदबाज ने नहीं बल्कि उनकी टीम के ही साथी उस्मान ख्वाजा ने किया। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा क्रीज़ पर बल्लेबाजी के लिए मौजूद थे। ये घटना कंगारू टीम के 20वें ओवर में घटी। श्रीलंका के लिए गेंदबाजी रमेश मेंडिस कर रहे थे और मेहमान टीम के लिए बल्लेबाजी स्टीव स्मिथ। रमेश ने अपने ओवर की पहले गेंद पर ही स्मिथ को पवेलीयन का रास्ता दिखा दिया।

रमेश ने स्मिथ को गेंद डाली, जो बल्लेबाज के पैड पर लगकर ऑफ साइड चली गई। गेंद को क्रीज़ से दूर जाता देख स्मिथ ने उस्मान से रक रन के लिए अपील की। स्मिथ की बात सुनकर उस्मान ने आधे पिच तक दौड़ लगाई। स्मिथ भी आधे रास्ते तक पहुँच चुके थे, लेकिन गेंद निरोशन डिकवेला के हाथों में देख कर उस्मान ने रन लेने से इनकार कर दिया। जिसके बाद स्मिथ के पास वापिस स्ट्राइक पर जाने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था और इसी बीच वह अपना विकेट खो बैठे।

ऐसा रहा AUS vs SL का पहला टेस्ट मैच

AUS vs SL

मैच की बात की जाए तो श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज डिकवेला ने 58 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए स्कोरबोर्ड को 210 के पार पहुंचाया। इसके बाद पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल में कंगारू टीम की जोड़ी उस्मान और ट्रेविस पारी को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देगी। उस्मान 47 रनों पर नाबाद हैं। फिलहाल मुकाबले मुकाबला बारिश की वजह से डिले हो चुका है।

2 replies on “VIDEO: स्टीव स्मिथ को उस्मान ख्वाजा ने दिया धोखा, RUN-OUT होकर बल्लेबाज ने दिखाया रौद्र रूप”

Comments are closed.