RON 0110

आईपीएल 2020 के 40वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम राजस्थान रॉयल्स के सामने नजर आई. जहाँ पर हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर के समाप्ति पर कुल 154 रन बनाये. जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया.

राजस्थान ने बनाया सम्मानजनक स्कोर

AI 3920

दुबई के मैदान पर आज राजस्थान रॉयल्स की टीम के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नजर आ रही है. जहाँ पर डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स के लिए बेन स्टोक्स ने धीमी बल्लेबाजी करते हुए 30 रन बनाये. वहीँ संजू सैमसन ने भी अहम 36 रन बनाये.

कप्तान स्टीव स्मिथ ने आज अंत में आकर अहम 19 रनों की पारी खेली. वहीँ आज रियान पराग ने मात्र 20 रन बनाये. जिसके कारण ही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर के खत्म होने पर 154 रन बनाये. सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. जिसके कारण राजस्थान बड़ा स्कोर नहीं बना पायी.

Capture 29

हैदराबाद को मिली सीजन में एक और जीत

RON 0055 1

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 2 विकेट जल्दी गँवा दिए. जॉनी बैरेस्टो और डेविड वार्नर का विकेट बहुत सस्ते में चला गया. दोनों बल्लेबाज आज फेल हो गये. लेकिन उसके बाद मनीष पांडे ने जिम्मेदारी संभाली और शानदार 83 रनों की पारी खेली.

जबकि विजय शंकर ने उनका साथ देते हुए 52 रन बनाये. जिसके कारण ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 8 विकेट से मैच अपने नाम पर कर लिया. इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम ने प्लेऑफ़ में जाने की उम्मीद बरक़रार रखी हुई है. वहीँ राजस्थान रॉयल्स के लिए मुश्किले और बढ़ गयी है.

Capture 30

कल रोहित शर्मा के सामने होंगे महेंद्र सिंह धोनी

Rohit DHoni

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच महामुकाबला होने वाला है. जहाँ पर रोहित शर्मा के सामने महेंद्र सिंह धोनी नजर आयेंगे. आईपीएल इतिहास के दो सबसे सफल कप्तान आमने-सामने होंगे तो मुकाबला तो रोमांचक होगा ही. हालाँकि अभी के समय में देखें तो चेन्नई के मुकाबले मुंबई मजबूत नजर आ रही है.