Steve Smith Birthday Wishes 2022

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) आज यानी 2 जून को अपना 33वां जन्मदिवस मना रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में जन्में स्टीव स्मिथ को मॉडर्न डे क्रिकेट का लिजेंड भी कहा जाता है।

बहुत ही कम लोग जानते है कि स्मिथ ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत बतौर स्पिन गेंदबाज की थी। लेकिन अब तीनों फॉर्मेट में स्मिथ के बल्ले से रनों की बरसात होती है। इस खिलाड़ी के चाहने वलों की दुनिया में कोई कमी नहीं है सोशल मीडिया पर भी स्मिथ को बर्थ-डे विश करने का तांता लग गया है।

Steve Smith के 33वें बर्थ-डे पर लगा बधाई का तांता

Image

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का करियर उतार चढ़ाव भरा रहा है, साल 2018 में बॉल टेंपरिंग विवाद के चलते उनकी कप्तानी छीन ली गई थी। साथ ही 2 साल का बैन भी लगाया गया था। इस मुश्किल परिस्थिति से निकलकर एक बार फिर स्मिथ ने अपनी किस्मत का सितारा बुलंद किया था। साल 2010 में अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत करने वाले भी तक 85 टेस्ट, 128 वनडे और 54 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

उनके नाम टेस्ट में 27 शतक और 36 अर्धशतकों की बदौलत कुल 8010 रन हैं. इसके अलावा वनडे में उन्होंने 11 शतक और 25 अर्धशतक लगाए हैं। स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की फैन फॉलोइंग गजब है ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस उनकी उपलब्धियों को याद कर मजेदार अंदाज में विश कर रहे हैं।

Steve Smith के लिए उमड़ा फैंस का प्यार

2 replies on “Steve Smith के 33वें बर्थ-डे पर फैंस का उमड़ा प्यार, मजेदार अंदाज में सोशल मीडिया पर किया विश”

Comments are closed.