VRP9454

आईपीएल का 13वां सीजन अब धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है कुछ ही दिनों में तय हो जाएगा कि कौन सी टीम में प्लेऑफ की रेस में बनी रहेंगी और कौन सी टीमों का इस साल का सफर समाप्त हो जाएगा। ऐसे वक्त पर कोई भी टीम नहीं चाहती होगी कि उसका कोई खिलाड़ी चोटिल हो लेकिन फिलहाल हर रोज देखने को मिल रहा है कि कोई ना कोई क्रिकेटर चोटिल हो जा रहा है। इसी क्रम में सनराइजर्स हैदराबाद का भी एक स्टार क्रिकेटर चोटिल हो गया है।

हैदराबाद के स्टार क्रिकेटर हुआ चोटिल

PN 6805

आईपीएल के जारी सीजन के बाद इसे मुकाबले के दौरान हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने थी जिस में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले टॉस जीता और कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 164 रन बनाए।

जिसके जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को शुरुआत में ही एक बड़ा झटका लगा जिसमें टीम के स्टार क्रिकेटर केन विलियमसन चोटिल हो गए। दरअसल मैच के दौरान हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन लंगड़ाते हुए नजर आए।

केन विलियमसन हुए चोटिल

VRP9094

मैच के दौरान केन विलियमसन की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसकी वजह से वह लंगड़ाते हुए नजर आए। उन्हें मैच में ओपनिंग करने के लिए भेजा गया था, मैच में विलियमसन से संतोषजनक बल्लेबाजी देखने को मिली, इसमें उन्होंने 19 गेंद पर 4 चौके और एक छक्के के बदौलत 29 रन बनाए।

सनराइजर्स हैदराबाद उम्मीद करेगी की केन विलियमसन की चोट इतनी गहरी ना हो क्योंकि टीम फिलहाल इस टूर्नामेंट में काफी नाजुक पड़ाव पर है टीम को अगर प्लेऑफ का सफर तय करना है तो उन्हें आगामी ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने होंगे इस दौरान टीम को केन विलियमसन की सख्त जरूरत होगी। वहीं दूसरी तरह कोलकाता के स्टार ओपनर राहुल त्रिपाठी के कोहनी में भी चोट लग गई।

शनिवार को भी दो खिलाड़ी हुए थे चोटिल

M34DM 1090 1

जारी सीजन हर रोज खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर आ रही है, कई खिलाड़ी तो ऐसे भी थे जो चोट की वजह से ही आईपीएल को बीच में ही छोड़कर वापस स्वदेश लौट गए, शनिवार को खेले गए डबल हेडर मुकाबलों के पहले मैच में बेन स्टोक्स को चोट लग गई वही दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग के ड्वेन ब्रावो चोटिल होकर बीच मैच से मैदान से बाहर चले गए जिसका खामियाजा भी चेन्नई सुपर किंग्स को भुगतना पड़ा।