आईपीएल के जारी सीजन का 35वाँ  मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया जिसमें कोलकाता ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की।

मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को भले जीत मिली हो लेकिन मुकाबले में टीम के लिए एक बुरी खबर भी आई जिसमें टीम का लेकिन स्टार क्रिकेटर चोटिल हो गया। जिससे कि टीम के लिए आने वाले मैचों में चुनौतियां बढ़ सकती हैं।

कोलकाता का स्टार ऑलराउंडर हुआ चोटिल

कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला जिसमें उन्होंने 20 ओवर बल्लेबाजी करने के बाद 5 विकेट खोकर 163 रन बनाए, जब कोलकाता नाइट राइडर्स मैदान पर गेंदबाजी करने उतरी तब टीम को एक बड़ा झटका लगा, जिसमें टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से जूझते नजर आए।

आंद्रे रसेल ने आखिरी ओवर में टीम के लिए गेंदबाजी भी की इस दौरान भी वह लंगड़ाते नजर आ रहे थे, जिसकी वजह से वह बहुत छोटा रनअप ले रहे थे।

मैच के दौरान कोलकाता को मिली शानदार जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले पर नजर डालें तो कोलकाता नाइट राइडर्स के 163 रनों के जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद अपने कप्तान डेविड वॉर्नर की शानदार पारी के बावजूद 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी।

जिसकी वजह से मुकाबला सुपर ओवर में चला गया और सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 रन बनाए जिसके जवाब में उत्तरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच को जीत लिया। सुपर ओवर में कोलकाता की स्टार तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली उन्होंने हैदराबाद के दो बल्लेबाजों को आउट किया वहीं मैच के दौरान भी उन्होंने तीन बल्लेबाजों को आउट किया था।

जीत के साथ ही कोलकाता की प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

मैच में जीत के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल के पॉइंट टेबल में अब कुल 10 अंक हो चुके हैं और अब टीम को अगर जारी आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचना है तो उन्हें आने वाले मैचों में तीन मैच जीतने होंगे, वही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मुकाबले में हार के बाद अब प्लेऑफ का सफर काफी मुश्किल नजर आ रहा है। अब अगर सनराइजर्स हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचना है तो उन्हें आने वाले सभी मैच में जीत दर्ज करना होगा।