Dwayne Bravo 1523125222

आईपीएल में इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, चेन्नई सुपर किंग्स पहले तो टीम के दो सीनियर खिलाड़ी हरभजन सिंह और सुरेश रैना आईपीएल का यह सीजन खेलने से मना कर दिए। जिसके बाद टीम सीजन में लगातार खराब प्रदर्शन करती रही, अब ऐसा लग रहा है कि चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो जाएगी।

इसी क्रम में अब टीम के लिए एक बुरी खबर आई जिसमें टीम का एक स्टार क्रिकेटर चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गया। जिसके बाद टीम के लिए मुश्किले और बढ़ सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका

धोनी

चेन्नई के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ग्रॉइन इंजरी के चलते जारी आईपीएल सीजन का प्रतिनिधित्व अब नहीं कर पाएंगे। 35 साल का यह क्रिकेटर चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा था, इस सीजन शुरुआत में जब वो टीम से जुड़े थे, उसी दौरान वह फिट नहीं थे।

लेकिन इसके बाद भी वह फिट होने के बाद मैदान पर उतरे तो फिर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान वह मैच के बीच से वापस पवेलियन लौट गए जिसके बाद वह गेंदबाजी करने नहीं आ पाए उस दौरान टीम को खामियाजा भी भुगतना पड़ा था।

इस सीजन ड्वेन ब्रावो का प्रदर्शन

ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो ने इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से छह मैच खेले थे जिसमें 2 पारियों में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला जिसमें वह महज 7 रन बना सके, वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया जिसमें उन्होंने 8.57 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 6 विकेट झटके।

प्वाइंट टेबल में निचले स्थान पर है चेन्नई सुपरकिंग्स

csk team

आईपीएल के मौजूदा पॉइंट टेबल पर नजर डालें तो चेन्नई 10 मैचों में सात हार के साथ सिर्फ 6 अंकों की वजह से पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। फिलहाल टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है।

आईपीएल के मौजूदा सीजन चेन्नई के सीनियर खिलाड़ियों सुरेश रैना और हरभजन सिंह का मौजूदा टूर्नामेंट नहीं खेलने का फैसला और टीम के खिलाड़ियों का खराब फॉर्म से जूझना चेन्नई को इस सीजन काफी भारी पड़ा। जिसकी वजह से इस बार वह लगातार पॉइट टेबल में निचले स्थान पर ही रहें।