825795234
Indian cricketers Cheteshwar Pujara(R) and Lokesh Rahul run between the wickets during the 1st Day's play in the 2nd Test match between Sri Lanka and India at the SSC International cricket stadium at the capital city of Colombo, Sri Lanka on Thursday 03 August 2017. (Photo by Tharaka Basnayaka/NurPhoto via Getty Images)

भारत के स्टार बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा आज पिता बन गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के स्टार बल्लेबाज़ कोई बेटी हुए है. आप को बता दे कि पुजारा ने कुछ समय पहले ही इस खबर का खुलासा किया था कि वो जल्द ही पिता बनाने वाले है. ऐसे में पुजारा ने अपने फैन्स के लिए ये बड़ी खुशखबरी दे दी है.

कुछ समय पहले ही पिता बनाने की खबर का किया था खुलासा 

भारत के स्टार बल्लेबाज़ पुजारा ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उनके साथ उनकी गर्भवती बीवी भी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था कि आने वाले समय वो पिता बन सकते है.

इस समय काउंट्री खेलने के लिए गये थे पुजारा 

29Cheteshwar Pujara 1

एक तरफ जहाँ सारे देश के खिलाफ आईपीएल में अपनी धाक ज़माने के लिए तैयार है, वही पुजारा एक बार फिर से काउंट्री में अपना जलवा दिखाते हुए नज़र आएँगे. पुजारा ने यॉर्कशर से करार किया है.

इंग्लैंड दौरे की कर रहे है तैयारी 

kohli pujara m

ऐसे में जब पुजारा से जब इंग्लैंड में काउंट्री क्रिकेट को लेकर बात की गई थी, तो उन्होंने कहा कि,‘इंग्लैंड के गर्मी के सत्र के शुरू में हेडिंग्ले में खेलने से किसी भी बल्लेबाज की तकनीक और जज्बे का परीक्षण होगा क्योंकि तब तापमान 4 या 6 डिग्री होता है. यहां तक कि 50 रन बनाना भी मुश्किल होगा. लेकिन जब भारत दौरा शुरू होगा, तो यह ज्यादा खुशगवार हो जाएगा.’

pujara reuters m2 1

वही आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘डिविजन एक में खेलने के अपने फायदे हैं. मैं लार्ड्स में मिडिलसेक्स, बर्मिंघम में वारविकशर और ओवल में सर्रे के खिलाफ उनके मैदान पर खेलूंगा, जहां भारतीय टीम भी टेस्ट मैच खेलेगी. इसलिए मुझे पिचों और हालात का अच्छी तरह पता चल जाएगा.

वही जब उनसे इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका में अंतर को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘बेसिक्स समान ही रहेंगे, लेकिन मुख्य चीज हालात के हिसाब से अच्छा करना होगा. तकनीकी रूप से यह लगभग समान ही होगा।’  

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *