228349.3

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 मैच डिटेल्स:

bbl

ST-W vs AS-W के बीच Women’s Big Bash League, 2021 टूर्नामेंट का तीसरा मैच 16 अक्टूबर को Bellerive Oval, Hobart, Australia में खेला जाएगा। यह मैच 01:00 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode App और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 मैच प्रीव्यू: 

यह इस टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला है। दोनों टीमों की तुलना की जाए तो ST-W टीम को रैचेल हेन्स के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो जाने से एक बहुत बड़ा झटका लगा है उनकी जगह टीम में स्मृति मंधाना को शामिल किया गया है जो कि काफी अच्छी बल्लेबाज है। इस टूर्नामेंट में टीम को उनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है।

वहीं दूसरी ओर AS-W टीम में भी कुछ बदलाव किए गए हैं इस टूर्नामेंट में AS-W  टीम ने सूजी बेट्स के स्थान पर डेन वैन नीकेर को टीम में शामिल किया गया है जिसे अब टीम काफी संतुलित नजर आ रही है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी दोनों टीमों को इस मैच में अपने प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 मौसम रिपोर्ट:

mosum 4

आसमान में बादल छाए रहेंगे बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 पिच रिपोर्ट:

पिछले कुछ मुकाबलों के अनुसार यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल नजर आई है इस पिच पर टॉस जीतकर पहले  बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

इस पिच पर पहली पारी का औसत सकोर 155 रन के आसपास रहा है 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड: 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश ST-W:

स्मृति मंधाना, केट पीटरसन/अनिका लेरॉयड, फोबे लिचफील्ड, एमिली स्मिथ/ताहलिया विल्सन (wk), दीप्ति शर्मा, कोरिन हॉल, सैमी-जो जॉनसन, हन्ना डार्लिंगटन (c), इसाबेल वोंग, लॉरेन स्मिथ, सामंथा बेट्स

संभावित एकादश AS-W:

ताहलिया मैकग्राथ (c), लौरा वोल्वार्ड्ट, केटी मैक, डेन वैन नीकेर, एनी ओ’नील, ब्रिजेट पैटरसन, टेगन मैकफर्लिन (wk), अमांडा-जेड वेलिंगटन, मेगन शुट्ट, डार्सी ब्राउन, सारा कोयटे/जेम्मा बार्स्बी

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

स्मृति मंधाना; ये काफी प्रतिभाशाली बल्लेबाज है अच्छी तकनीक के साथ बल्लेबाजी करती AU-W  के खिलाफ खत्म हुई टी20 श्रृंखला में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है।

सैमी-जो जॉनसन; इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में ये सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है इन्होंने पिछले साल 22 विकेट लिए और 108 रन बनाए इस मैच में भी यह गेंदबाजी से  ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकती हैं।

लौरा वोल्वार्ड्ट; इन्होंने पिछले संस्करण में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 347 रन बनाए ये साउथ अफ्रीका मूल की सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। 

डेन वैन नीकेर; ये दुनिया की बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक है इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार प्रदर्शन करते हुए 166 रन बनाए और 10 विकेट लिए इस मैच में ये कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं। 

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प: 

कप्तान:स्मृति मंधाना,सैमी-जो जॉनसन

उपकप्तान:डेन वैन नीकेर,ताहलिया मैकग्राथ

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 ड्रीम 11 टीम 1: 

ST-W vs AS-W

विकेटकीपर: ताहलिया विल्सन

बल्लेबाज:लौरा वोल्वार्ड्ट, केटी मैक,स्मृति मंधाना

आल राउंडर : डेन वैन नीकेर,ताहलिया मैकग्राथ,सैमी-जो जॉनसन,दीप्ति शर्मा

गेंदबाज:मेगन शुट्ट,जेम्मा बार्स्बी,सामंथा बेट्स

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 ड्रीम 11 टीम 2: 

Screenshot 2021 10 15 11.55.27 PM

विकेटकीपर: ताहलिया विल्सन

बल्लेबाज:लौरा वोल्वार्ड्ट, केटी मैक,स्मृति मंधाना

आल राउंडर : डेन वैन नीकेर,ताहलिया मैकग्राथ,सैमी-जो जॉनसन,दीप्ति शर्मा

गेंदबाज:मेगन शुट्ट,जेम्मा बार्स्बी,सामंथा बेट्स

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 विशेषज्ञ सलाह: 

इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को भी मदद प्राप्त होती है। डेन वैन नीकेर,ताहलिया मैकग्राथ ग्रैंड टीम में  कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

ST-W vs AS-W Women’s Big Bash League, 2021 संभावित विजेता:

ST-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer