AS-W vs BH-W Dream 11 Predictions

SS-W vs HB-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –Women’s Big Bash League 2022

SS-W vs HB-W Women’s Big Bash League 2022 मैच डिटेल्स:

gcms728 kinrara oval

SS-W vs HB-W के बीच टूर्नामेंट का 54वां मैच 20 नवंबर को North Sydney Oval, Sydney, Australia में खेला जाएगा। यह मैच 8:10 AM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

SS-W vs HB-W Women’s Big Bash League 2022 मैच प्रीव्यू:

SS-W टीम ने पिछले मुकाबले में ST-W टीम को 18 रन से हराकर इस टूर्नामेंट में 10वीं जीत दर्ज की है और वह 21 अंकों के साथ अंकतालिका में प्रथम स्थान पर है। SS-W टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक एलिसा हीली,एशले गार्डनर,सोफी एक्लेस्टोन का प्रदर्शन लाजवाब रहा है जिसका फायदा टीम को पहुंचा है। दूसरी ओर HB-W टीम ने अपने पिछले मुकाबले में AS-W टीम के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है।

HB-W टीम 15 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है HB-W टीम के तरफ से अभी तक हीथर ग्राहम,लिजेल ली,मौली स्ट्रानो अच्छा प्रदर्शन करती जा रही है। दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले से पहले 7 मैच खेले गए हैं जिसमें SS-W टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है वह इस मैच में भी अपने दबदबे को बरकरार रखना चाहेगी। HB-W टीम का सामना टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम के खिलाफ है। इसलिए HB-W टीम के सभी खिलाड़ियों को एकजुट होकर शानदार प्रदर्शन करना होगा। 

SS-W vs HB-W Women’s Big Bash League 2022  मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 17.37 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। 

SS-W vs HB-W Women’s Big Bash League 2022  पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है, शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड; 

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 134 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड;

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश HB-W:

एलिस विलानी (c), लिजेल ली (wk), राचेल ट्रेनमैन, मिग्नॉन डू प्रीज़, हीथर ग्राहम, निकोला केरी, रूथ जॉनसन, नाओमी स्टालेनबर्ग, हेले जेन्सेन, मैसी गिब्सन, मौली स्ट्रानो

संभावित एकादश SS-W:

एलिसा हीली (wk), सूजी बेट्स, एलिसे पेरी (c), एशले गार्डनर, एरिन बर्न्स, निकोल बोल्टन, सोफी एक्लेस्टोन, मैटलन ब्राउन, एंजेलिना जेनफोर्ड, लॉरेन चीटल, केट पीटरसन

SS-W vs HB-W Women’s Big Bash League 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

एलिसा हीली; SS-W विकेटकीपर बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 303 रन बनाए हैं एक मैच में इन्होंने 107 रन की ताबड़तोड़ पारी भी खेली इस मैच में विकेटकीपर श्रेणी से एक अच्छा पिक रहेंगे। 

सोफी एक्लेस्टोन; इन्होंने इस टूर्नामेंट में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 13 मैचों में 16 विकेट लिए हैं और 111 रन बनाए हैं इस मैच में इन्हें ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर आजमाया जा सकता है। 

सूजी बेट्स; SS-W टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में 281 रन बना चुकी है इस टूर्नामेंट में इन्होंने 28.56 की औसत से बल्लेबाजी की है इस मैच में भी यह बड़ा स्कोर कर सकती हैं। 

एलिसे पेरी; SS-W टीम की कप्तान एलिसे पेरी ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 319 रन बनाए और 4 विकेट लिए इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगी। 

एशले गार्डनर; SS-W टीम के तरफ से इन्होंने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए इन्होंने 294 रन बनाए हैं और 22 विकेट लिए हैं पिछले मुकाबले में इन्होंने 48 गेंदों में 85 रन बनाए इस मैच में इन्हें ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर आजमाया जा सकता है। 

हीथर ग्राहम; HB-W टीम के तरफ से अभी तक इन्होंने 207 रन बनाए हैं और 8 विकेट भी लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगी।

लिजेल ली; विस्फोटक बल्लेबाज लिजेल लीअभी तक 224 रन बना चुकी है इस मैच में ड्रीम टीम में विकेटकीपर श्रेणी से एक अच्छा पिक रहेंगी। 

मिग्नॉन डू प्रीज़; यह साउथ अफ्रीका मूल की अनुभवी बल्लेबाज है अभी तक 13 मैचों में 328 रन बना चुकी है पिछले मुकाबले में इन्होंने 75 रन की शानदार पारी खेली इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। 

मौली स्ट्रानो; HB-W टीम के तरफ से इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 18 विकेट लिए है इस मैच में भी यह HB-W  टीम की तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगी। 

निकोला केरी; HB-W टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में 152 रन बना चुकी है और 13 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में ऑलराउंडर सेक्शन से एक अच्छा बजट पिक रहेंगी। 

SS-W vs HB-W Women’s Big Bash League 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:एशले गार्डनर, एलिसे पेरी,हीथर ग्राहम

उपकप्तान:सोफी एक्लेस्टोन, मिग्नॉन डू प्रीज़

ड्रीम 11 टीम 1:

SS-W vs HB-W

विकेटकीपर; एलिसा हीली

बल्लेबाज:सूजी बेट्स, एलिस विलानी,मिग्नॉन डू प्रीज़

आल राउंडर;एशले गार्डनर, एलिसे पेरी,हीथर ग्राहम, निकोला केरी

गेंदबाज; सोफी एक्लेस्टोन, मौली स्ट्रानो,लॉरेन चीटल

ड्रीम 11 टीम 2:

SS-W vs HB-W

विकेटकीपर; एलिसा हीली

बल्लेबाज:सूजी बेट्स, एलिस विलानी,राचेल ट्रेनमैन

आल राउंडर;एशले गार्डनर, एलिसे पेरी,हीथर ग्राहम,मैटलन ब्राउन

गेंदबाज; सोफी एक्लेस्टोन, मौली स्ट्रानो, हेले जेन्सेन

SS-W vs HB-W Women’s Big Bash League 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। एलिस विलानी,एलिसा हीली ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं।

SS-W vs HB-W Women’s Big Bash League 2022 संभावित विजेता:

SS-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा मजबूत टीम नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE 

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer