साऊथ अफ्रिका और श्रीलंका के बीच जारी टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच शुरू हो चुका है. दुसरे मुकाबले में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका ने 86 ओवर में 9 विकेट के नुकशान पर 277 रन बनाए.

Maharaj 8-fer rattles SL

आपको बता दें कि दुसरे मैच के पहले दिन साऊथ अफ़्रीकी खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप उनका सम्मान जरुर करेंगे. दरअसल साऊथ अफ़्रीकी खिलाड़ तबरेज शमसी के पिता की हाल ही में निधन हो गयी थी जिसके लिए टीम के खिलाड़ियों ने अपने बाँह में काली पट्टी बांधकर उनका सम्मान किया.

Keshav Maharaj bagged 8 wickets on Day 1

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच के तुरंत बाद तबरेज को बहुत ही अर्जेंट अपने घर वापस आना पड़ा था, लेकिन खबर है कि फाइनल टेस्ट मैच से पहले वह इस सीरीज का हिस्सा बन जायेंगे.

आपको बता दें कि क्रिकेट अफ्रिका ने इस बारे में अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से जानकारी दी है. देखें यह ट्विट……………….

दुसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने अपने 9 विकेट गंवाकर 277 रन बनाए. जिसमे श्रीलंका के तरफ से सबसे ज्यादा धनंजय डी सिल्वा ने सबसे ज्यादा 109 गेंदों का सामना करते हुए 60 रनों की पारी खेली इसके अलावा दीमुथ ने भी 110 गेंदों में 53 रन बनाए जबकि दनुश्का ने 107 गेंदों का सामने करते हुए 57 रन बनाए.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here