images 2021 07 18T162334.127
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Srilanka के खिलाफ़ आने वाली एकदिवसीय सीरीज में कई भारतीय गेंदबाजों के पास अच्छा मौका होगा अपना हुनर दिखाने का। आपको बता दे इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे अनुभवी गेंदबाज मौजूद नहीं है इसी कारण इस सीरीज में भारतीय युवा गेंदबाजों के पास टीम के लिए अच्छा परफॉर्म करना का मौका रहेगा।

भारतीय टीम के पास अभी भी स्पिन विभाग में 2 अनुभवी गेंदबाज मौजूद हैं लेकिन तेज़ गेंदबाजी में भुवी के साथ दो युवा तेज़ गेंदबाज हैं। आज हम अपनी लेख में 3 गेंदबाज देखने वाले है जो आने वाले श्रीलंका सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट ले सकते हैं।

3 भारतीय गेंदबाज जो Srilanka के साथ एकदिवसीय सीरीज में ले सकते हैं सबसे ज्यादा विकेट:

1. भुवनेश्वर कुमार

images 2021 07 18T162339.641

भुवनेश्वर कुमार को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गाय हैं। उनके पास पहले से सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करने का अनुभव हैं। भारतीय टीम के गेंदबाजी में श्रीलंका दौरे के लिए भुवनेश्वर कुमार सबसे अनुभवी गेंदबाज है और इस सीरीज में भारतीय टीम को उनसे एक अच्छी प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

भुवनेश्वर कुमार इस आईपीएल के खेले गए कुछ मैचों के दौरान उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए थे क्योंकि वह उस समय चोट से गुजर रहे थे और टीम से लगातार अंदर बाहर हो रहे थे। अभी भी भुवनेश्वर कुमार अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं और अगर इस सीरीज के दौरान वह लय पकड़ लेते हैं तो कई सारे विकेट लेने में सफल होंगे। यूँ तो उनके पास उतनी अच्छी गति नहीं है लेकिन फिर भी वह यॉर्कर को अंजाम देने की क्षमता के साथ सर्वश्रेष्ठ डेथ गेंदबाजों में से एक है । Srilanka series के दौरान जरूर भुवनेश्वर कुमार सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय प्लेयर की सूची में होने वाले हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse