Sri lanka tour

श्रीलंका (Sri lanka) दौरे के लिए टीम इंडिया पहली बार सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में जाने को तैयार है. ऐसा पहली बार है जब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मुकाबलों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के लिए पूरी टीम सोमवार को रवाना हो रही है. जिससे जुड़ी कई तस्वीरें खुद खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की हैं.

सीरीज के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भरी उड़ान

यूएई और ओमान में होने वाले वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के आयोजन से पहले ही यो सीरीज काफी अहम मानी जा रही है. इस दौरान युवा और गैरअनुभवी खिलाड़ियों पर हर किसी की निगाहें गड़ी होंगी. इस टीम के कोच की जिम्मेदारी राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पर दी गई है. जाहिर सी बात है कि, इस दौरे पर पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़ समेत सभी खिलाड़ी खुद को साबित करना चाहेंगे.

इस दौरे पर जाने वाले तकरीबन खिलाड़ियों ने पोस्ट करने अपने फैंस को खुशबरी दे दी है कि, उन्होंने उड़ान भर ली है. जल्दी टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी श्रीलंका (Sri lanka) में दिखाई देंगे. दोनों के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरूआत हो रही है. उड़ान भरने से पहले शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

इशान किशन ने भी इस दौरे पर रवाना होने से पहले लंच के दौरान की एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वो अपने साथी खिलाड़ियों के साथ लंच करते हुए उड़ान भरने के लिए सभी तैयार बैठे दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishan Kishan (@ishankishan23)

युजवेंद्र चहल ने भी इस इस दौरे पर उड़ान भरने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है. जिसमें वो अपने साथी स्पिन गेंदबाजी कुलदीप यादव के साथ नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया के विकेटकीपर और बल्लेबाज संजू सैमसन ने भी फ्लाइट से उड़ान भरने से पहले एक तस्वीर शेयर की है. इसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया दिया है कि, अब वो उन्हें सीधा श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanju Samson (@imsanjusamson)

श्रीलंका (Sri lanka) दौरे पर रवाना होने से पहले पृथ्वी शॉ ने भी एक तस्वीर अपने फैंस के बीच ऑफिशियल इंस्टाग्राम से साझा की है. जिसमें वो कप्तान धवन के साथ दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRITHVI SHAW (@prithvishaw)

कुलदीप यादव ने भी इस दौरे पर उड़ाने भरले से पहले फ्लाइट में बैठे साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर साझा की है. जिसमें पृथ्वी शॉ और धवन भी दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kuldeep Yadav 🇮🇳 (@kuldeep_18)

सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी मुंबई टीम के खिलाडियों के साथ उड़ान भरने से पहले एक तस्वीर फैंस के बीच पोस्ट की है. जिसमें वो इशान किशन, क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या के साथ नजर आ रहे हैं.

तो वहीं नवदीप सैनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद हैं.

इसके अलावा दीपक चाहर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने श्रीलंका (Sri lanka) के लिए उड़ान भर ली है. इस तस्वीर में उनके साथ भाई राहुल चाहर भी नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)